Sunday, Nov 28, 2021
-->
bollywood-celebrity-reaction-after-watching-janhvi-ishaan-dhadak

'धड़क' देखकर मंत्रमुग्ध हुआ पूरा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर जान्‍हवी-ईशान को दिया ये मैसेज

  • Updated on 7/20/2018

नई​ दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार जान्‍हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। फिल्म के ट्रेलर और गानों के लोग पहले ही पसंद कर रहे थे। अब क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। बता दें, फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेड का कहना था की पहले दिन ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कमाल दिखाएगी।

Movie Review: लड़कपन का प्यार और संघर्ष की कहानी है जान्‍हवी-ईशान की 'धड़क'

बीते दिनों फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे पहुंचे थे। फिल्म के देखने के बाद सेशल मीडिया पर सबने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं। सभी सितारों ने जान्‍हवी-ईशान के काम की जमकर तारीफ की है। आइए जानते है किसने क्या कहा।

‘धड़क’ देखने के बाद वरुण धवन ने लिखा- ‘धड़क शशांक खेतान के शानदार कामों में से एक है। ईशान और जाह्नवी ने फिल्म में शानदार काम किया है। ये वो फिल्म है जो सबके दिलों को तो छू ही जाएगी, एक महत्वपूर्ण संदेश भी देती है। इसे थिएटर में देख आइए। शशांक मुझे तुम्हारी तरक्की देखकर बहुत खुशी हो रही है, लेकिन इस बात की भी खुशी है कि तुम वही शख्स हो।’

फिल्म देखने के बाद अर्जुन कपूर ने ट्वीट कर लिखा- ‘धड़क रिलीज हो गई है। शशांक खेतान ने दिल जीतने वाली एक प्यारी फिल्म बनाई है। उन्होंने इन दोनों को चतुराई से हैंडल किया है। ईशान तुमने गजब की सिम्पलीसिटी और एक यंग किड जो प्यार में प्योरिटी देखता है की एनर्जी दिखाई है। जाह्नवी तुमने मुझे निशब्द कर दिया है, मुझे तुम पर गर्व है।’

माधुरी ने फिल्म देखने बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। माधुरी ने लिखा- ‘धड़क एक खूबसूरत और गंभीर फिल्म है। शशांक खेतान, करण जौहर मुझे इससे प्यार हो गया है। ईशान और जाह्नवी मैं आश्वस्त हूं कि तुम दोनों अपनी परफॉरर्मेंस से लोगों का दिल जीत लोगे। मैं पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं भेज रही हूं।’

माधुरी, अर्जुन कपूर और वरुण धवन के अलावा भी बाकी सेलेब्स ने अपनी ​प्रतिक्रिया दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

'धड़क' से जान्‍हवी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है तो वहीं ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है। बता दें कि, जान्‍हवी और ईशान की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपर हिट रही मराठी फिल्म सैराट का हिंदी अडैप्टेशन है। इससे पहले इस फिल्म का पंजाबी और तमिल में भी रीमेक किया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया।

इस ​फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया ​​है, इससे पहले वह बॉलीवुड को 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्मेें दे चुके हैं। धड़क के जरिए शशांक ने यंगस्टर के दिलों को छुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.