Wednesday, Dec 08, 2021
-->
bollywood celebs demands rhea chakraborty release aljwnt

रिया के सपोर्ट में सामने आई बॉलीवुड हस्तियां, गिरफ्तारी पर सवाल उठाते हुए की ये मांग!

  • Updated on 10/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन उनकी मौत का सच अभी भी लोगों से कोसों दूर है। जहां एक तरफ एम्स मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई को सौंपीं अपनी रिपोर्ट में मर्डर की थ्योरी को खारिज करते हुए आत्महत्या के एंगल से जांच करने की सलाह दी है, वहीं देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी केस की जांच में जुटी हुई हैं।

एम्स मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद से अब बॉलीवुड में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की हुई गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठने लगे हैं। जी हां, कई बॉलीवुड हस्तियां अब सोशल मीडिया के जरिए अब रिया की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

सुशांत केस: हाईकोर्ट पहुंची श्वेता सिंह कीर्ति, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ उठाया ये कदम

इन सेलेब्स ने उठाये रिया की गिरफ्तारी पर सवाल
रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक हंसल मेहता से लेकर अनुभव सिन्हा तक सवाल उठाए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि-

भायखला जेल में बंद हैं रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती 8 सितंबर से मुम्बई की भायखला जेल में बंद हैं। रिया को एनसीबी द्वारा ड्रग केस में न्यायिक हिरासत में लिया गया है। आपको बता दें, रिया चक्रव्रती, सुशांत केस में मुख्य आरोपी हैं।

मैकेफी ने जारी की सबसे खतरनाक लोगों की लिस्ट, तब्बू, तापसी और अनुष्का का नाम किया शामिल

20 अक्टूबर तक बढ़ाई गई रिया की न्यायिक हिरासत
रिया को 6 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया था जिसे सुनवाई के बाद कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। दूसरी तरफ, एनसीबी रिया और शोविक की जमानत का कड़ा विरोध कर रही है।

आज होगा रिया की जमानत याचिका पर फैसला
रिया के वकील सतीश मानेशिन्दे ने कोर्ट में एक्ट्रेस और शोविक कि जमानत के लिए याचिका दायर की थी जिसपर आज फैसला आ सकता है, जिसके बाद ये साफ हो जाएगा कि रिया और शोविक जेल से बाहर आएंगे या फिर 20 अक्टूबर तक सलाखों के पीछे ही रहेंगे।

comments

.
.
.
.
.