Saturday, Jul 31, 2021
-->
bollywood celebs funny nicknames sosnnt

मजेदार हैं इन फिल्मी सितारों के Nick Names, सबसे फनी है आलिया भट्ट का नाम

  • Updated on 6/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ये तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले कई बड़े सितारों ने अपना नाम बदला था। लेकिन कई ऐसे स्टार्स हैं जिनका निकनेम आप नहीं जानते होगें। जी हां, बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके निकनेम से ही उनके घरों में पुकारा जाता है। वहीं इनमें से कई ऐसे फनी नाम हैं जिसे जानकार आपको हैरानी भी होगी और हंसी भी आएगी। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के निकनेम। 

Dostana 2 में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेगा बॉलीवुड का यह सुपरस्टार

-इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है आलिया भट्ट (alia bhatt nick name) का जिनका निकनेम वाकई में काफी फनी है। उनकी मां और उनके करीबी दोस्त उन्हें आलिया नहीं बल्कि 'आलू' कह कह बुलाते हैं। 

-श्रद्धा कपूर के एक नहीं बल्कि तीन-तीन निकनेम हैं। उन्हें घर पर चिमड़ी, रानी और श्रेड्स कहकर बुलाया जाता है। वहीं वरुण धवन श्रद्धा को चुरकुट कहकर बुलाते हैं। बात दें कि दोनों बचपन के दोस्त हैं, दोनों ने एक ही स्कूल में पढ़ाई की थी। 

-ये तो सभी जानते हैं कि सोनम कपूर (sonam kapoor nick name) अपने पिता अनिल कपूर (anil kapoor) की लाडली है। ऐसे में अनिल कपूर ने सोनम का पुकारू नाम 'जिराफ' रखा है क्योंकि कद के साथ साथ उनकी गर्दन भी काफी लंबी है। 

-वहीं कभी किसी ने नहीं सोचा होगा कि विश्व सुंदरी एश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan nick name) को घर पर 'गुल्लू' कहकर पुकारा जाता था। जी हां, एक्ट्रेस को प्यार से उनके माता पिता 'गुल्लू' कहकर बुलाते हैं। 

-बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय वरुण धवन (varun dhawan nick name) को घर पर 'पप्पू' के नाम से बुलाया जाता है। 

-वहीं बॉलीवुड के कपूर खानदान में तो फनी और क्यूट निकनेम रखने का रिवाज है। करिश्मा कपूर (karishma kapoor nick name) को घर पर प्यार से 'लोलो' बुलाया जाता है तो वहीं करीना (kareena kapoor nick name) को 'बेबू' कहकर बुलाया जाता है। रणबीर कपूर (ranbir kapoor) को उनके घर वाले 'डुग्गू' कहकह बुलाते हैं लेकिन उनकी मां नीतू कपूर (neetu kapoor) उन्हें प्यार से ‘रेमंड’ बुलाती हैं। उनका मानना है कि रणबीर एक परफेक्ट मैन हैं। 

-रितिक रोशन (hrithik roshan nick name) की बात करें तो उन्हें उनके घर वाले प्यार से डुग्गू बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि राकेश रोशन (rakesh roshan) का निक नेम गुड्डू है तो उन्होंने अपने बेटे का नाम डुग्गू रख दिया। 

-अक्षय कुमार (akshay kumar nick name) का असली नाम तो वैसे राजीव भाटिया था लेकिन इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम अक्षय कुमार रख लिख था। जिसके बाद उनके फैंस उन्हें प्यार से अक्की बुलाते हैं। लेकिन अक्षय के घर वाले उन्हें राजू कहकर बुलाते हैं। 

-ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra nick name) को तो वैसे उनके फैंस 'पिगी चोप्स' और 'देसी गर्ल' के नाम से भी बुलाते हैं। लेकिन घर पर एक्ट्रेस का पुकारू नाम 'मिमि' है। उनके घर वालों के उनका यह नाम इसलिए रखा क्योंकि वह बचपन में दूसरों की नकल उतारा करती थी। 

comments

.
.
.
.
.