Wednesday, Aug 10, 2022
-->
bollywood celebs OTT debut 2021 sosnnt

Year Ender 2021: इन कलाकारों ने 2021 में की ओटीटी डेब्यू

  • Updated on 12/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हम नए साल की ओर बढ़ रहे हैं और पीछे मुड़कर देखते हैं तो एक चीज जो लोगों का आकर्षण बनाए रखे है वो है ओटीटी पर रिलीज हुई बेहतरीन कंटेंट वाली सिरीज़। साल 2021 में कई बेहतरीन कलाकारों ने ओटीटी डेब्यू किया और अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया। आइए हम बात करते कुछ ऐसे ओटीटी डेब्यूटेंट की जो इस वर्ष चर्चा का विषय रहे।

कुणाल कपूर
अभिनेता कुणाल कपूर ने हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब शो द एम्पायर से अपना ओटीटी डेब्यू किया। वे इस ऐतिहासिक रीमेक में बाबर के रूप में नज़र आए, इस शो में उनकी परफॉर्मेंस बहुत ही दमदार और काबिले तारीफ़ थी।

आयुष मेहरा
चॉकलेट बॉय और इंटरनेट सनसनी आयुष मेहरा ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब शो, कॉल माई एजेंट - बॉलीवुड से ओटीटी पर डेब्यू किया , बतौर मेहरशाद उन्होंने यंग जनरेशन को अपनी ओर आकर्षित किया। इस शो में उनके किरदार ने बहुत खूब तारीफें बटोरी । वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष के हाथ कई अहम प्रॉजेक्ट लगे हैं और हमें उन प्रोजेक्ट्स के अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है।

हर्षवर्धन कपूर
हर्षवर्धन कपूर ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई एंथोलॉजी रे (Ray) से ओटीटी डेब्यू किया। वे इस शो में अहम किरदार में नजर आए और उनके परफॉर्मेंस ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। शो में उनके लुक ने निश्चित रूप से महिलाओं को अपनी ओर खींचा और उन्होंने निश्चित रूप से एक धमाकेदार शुरुआत की।

अभिमन्यु दासानी
अभिमन्यु ने नेटफ्लिक्स पर सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की। उनके परफॉर्मेंस को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा सराहा गया। इसके अलावा वे और कई प्रॉजेक्ट का हिस्सा हैं जो उनके फीमेल फॉलोविंग को वास्तव में अपनी ओर आकर्षित करेगा।

रिनजिंग डेन्जोंगपा
रिनजिंग डेन्जोंगपा ने फिल्म 'स्क्वाड' से शुरुआत की, जो ज़ी5 पर प्रसारित हुई और इसमें मालविका राज ने अभिनय किया था। रिनजिंग ने अपने एक्शन सीक्वेंस, फिजिक, रूप-रंग और दमदार कहानी से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

comments

.
.
.
.
.