Tuesday, Aug 16, 2022
-->
bollywood-celebs-reaction-on-cyclone-nisarg-sosnnt

बॉलीवुड सेलेब्स ने 'निसर्ग तूफान' को लेकर दिया ऐसा रिएक्शन, माधुरी ने कहा- मुंबईकर बहुत टफ हैं...

  • Updated on 6/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां एक तरफ पूरे देश में महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बरकरार है तो वहीं अब दूसरी तरफ महाराष्ट्र (Maharashtra) में निसर्ग तूफान (Cyclone Nisarg) का कहर बरसता हुआ नजर आ रहा है। 

जी हां, इस चक्रवाती तूफान से बचने के लिए मुंबई को पहले से ही हाई अलर्ट कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तूफान से पहले की शांति को दर्शाते हुए नजर आए।

बॉलीवुड सेलेब्स का आया ऐसा रिएक्शन
जी हां, हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां वो सभी को सुरक्षित रहने सकी सलाह दे रही हैं।

तो वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी मुंबई के सभी लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। 

इसके साथ ही वो मुंबईकर का हौसला बुलंद करते हुए भी नजर आएं। 

तो वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) ने भी फैंस के साथ एक वीडियो साझा करते हुए कहा है कि हम मुंबईकर बहुत टफ हैं और हम सब इससे एक-साथ बाहर निकलेंगे।'

 

अनुपम खेर (Anupam kher) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि साइक्लोन निसर्ग से संबंधित व्हाट्सएप मैसेज आने शुरू हो गए हैं। अपने दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दो। वैसे ही दिमाग का दही बन चुका है। ये साल 2020 चाहता क्या है? हमारे धैर्य की परीक्षा? तो सुनो दोस्त! वक्त आने पे बता देंगे तुझे ऐ आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है?'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.