Tuesday, Jan 31, 2023
-->
bollywood-celebs-reactions-after-watching-shah-rukh-khan-zero-trailer

बॉलीवुड सितारों ने 'Zero' को बताया सबसे बड़ा 'Hero', कहा- 'अब नहीं हो रहा 21 दिसम्बर का इंतजार’

  • Updated on 11/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे इंतजार के बाद 2 नवंबर शाहरुख खान के जन्मदिन के दिन उनकी मोस्टअवेटेड फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर काफी शआनदार है और इसे देखकर फिल्म की कहानी का थोड़ा अंदाजा आप लगा सकते हैं। ट्रेलर में 'जीरो' एक लव स्टोरी नजर आ रही है। लेकिन ये लव स्टोरी  इसलिए खास है, क्योंकि इसमें 38 साल के एक बौने को एक व्हील चेयर पर चलने वाली एक लड़की से प्यार हो जाता है।

फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंताजार कर रहे थे और इसके रिलीज होती ही लाइक पर लाइक मिले। दर्शक से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक को जीरो का ट्रेलर बेहद पसंद आया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ने इसे अभी से ब्लॉकबस्टर करार कर दिया है तो वहीं बॉलीवुड जगत की कई हसीनाएं इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो चुकी है।

आलिया भट्ट से लेकर माधुरी दीक्षित और स्वरा भास्कर समेत कई लोगों ने इस ट्रेलर की जमकर तारीफ की है और हर किसी का यही कहना है कि शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने अपनी अदाकारी से ट्रेलर में चार चांद लगा दिया है।

पढ़ें ट्वीट-

आपको बता दें, ट्रेलर रिलीज के सिर्फ 20 मिनट में 5 लाख से ज्यादा बार देखा चुका था। व्यूर्स की संख्या इतनी तेजी से बढ़ रही है कि आप हैरान रह जाएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.