Wednesday, Feb 01, 2023
-->
bollywood celebs twit on chandrayaan 2 lounced

'चंद्रयान 2' के लॉन्च पर बॉलीवुड सेलेब्स की छलकी खुशी, कहा- ये पूरे देश के लिए है गर्व की बात

  • Updated on 7/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चंद्रयान 2 (Chandrayaan 1) सफलतापूर्वक लॉन्च कर दिया गया। ये भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) का दूसरा मून मिशन है। इससे पहले अक्टूबर 2008 में ISRO ने पहला मून मिशन लॉन्च किया था और ये अगस्त 2009 तक चला था। अब एक बार फिर भारत तैयार है अपने एक और मून मिशन के लिए जिसपर हर भारतीय नागरिक गर्व महसूस कर रहा है। वहीं दूसरी और बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया और ISRO को बधाइयां दे रहे हैं।

Image result for CHANDRAyan 2

बॉलीवुड सेलेब्स ने चंद्रयान 2 के लिए इसरो को दी बधाई 
एक्टर विवेक ऑबरोय (Vivek oberoi) ने चंद्रयान मिशन 2 के लिए खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "बधाई हो इसरो चंद्रयान 2 की लॉन्चिंग के लिए। हमने दूसरी बार इतिहास रचा है। हम मिशन की सफलता के लिए कामना करते हैं। ये पूरे देश के लिए गर्व की बात है। जय हिंद"।

'जजमेंटल है क्या' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस एक्टर संग डांस करती नजर आईं कंगना

सिर्फ विवेक ही नहीं और भी कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स ने इसरो को इस मिशन के लिए ढेर सारी बधाइयां अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए दी है। अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने ट्वीट कर लिखा, "मैं सलाम करता हूं उस टीम को जिसने कई दिनों की मेहनत के बाद ये सफलता हासिल की"।

चंद्रयान 2 के लॉन्च से सभी को गर्व है 
डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur bhandarkar) ने भी इसरो चंद्रयान 2 मिशन लॉन्च के लिए ट्वीट कर सभी को बधाई दी। साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, "चांद के लिए हमारा प्यार ऐसे ही बरकरार रहेगा। चंद्रयान 2 के लिए ढेर सारी बधाई"।

दुनिया की पहली संस्कृत फिल्म 'अहम ब्रह्मास्मि' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इस ताकतवर रॉकेट से किया लॉन्च 
आपको बता दें कि इसरो ने ये दूसरे मून मिशन चंद्रयान 2 का लॉन्च आज दोपहर 2.43 बजे किया है। इसे देश के सबसे ताकतवर रॉकेट GSLV-MK3 से लॉन्च किया गया। 

पाकिस्तानी एक्टर ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, पत्नी ने शेयर की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें

साथ ही बता दें अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में ऐसी ही घटनाओं का जिक्र है जिसे इसरो की टीम ने मिलकर सफल बनाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.