Thursday, Oct 28, 2021
-->
bollywood-celebs-valentine-day-celebration

बॉलीवुड सेलेब्स ने इस अंदाज में मनाया Valentine Day, देखें Video

  • Updated on 2/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूरे साल कपल्स 14 फरवरी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस दिन को खास बनाने के लिए लोग कई दिनों पहले से तैयारी शुरू कर देते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भला क्यों पीछे रहे। जी हां, बॉलीवुड के कई सितारे जोरों-शोरों से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडियो पर काफी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

✨❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on Feb 13, 2019 at 5:56pm PST

बॉलीवुड के मशहूर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इस बार कुछ अलग ही अंदाज में वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करते हुए नजर आए हैं। ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो अपनी फैमली के साथ इस डे को एंजॉय कर रही हैं। इससे तो यही कहा जा सकता है कि वैलेंटाइन सिर्फ प्रेमी जोड़े के लिए नहीं बल्कि फैमिली से प्यार दिखाने का भी दिन है। 

Leak हुआ सलमान की फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स, होगा 10 करोड़ का नुकसान

वहीं पिछले साल मई में शादी के बंधन में बंधे सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। ये तस्वीर सोनम ने सोशल मीडियो पर शेयर करते हुए लिखा है कि Happy Valentine’s Day my love... I miss you and I’ll see you soon...  

Movie Review: 'गली बॉय' में रणवीर-आलिया की Bohot Hard एक्टिंग ने जीता सबका दिल

शादी के 10 साल बाद भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा प्यार देखने लायक है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी पति के साथ बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि  Always and forever.. Miss you.. Our first Valentine apart..Can’t wait to celebrate .. everyday with you.

वहीं बिपाशा बसु और उनके पति करन सिंह ग्रोवर ने उन्हें एक लव लेटर दिया जिसका एक वीडियो बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.