Sunday, Mar 24, 2019

देखें दुनिया की सबसे बड़ी सेल्फी, एक साथ कई बॉलीवुड स्टार्स आए नजर

  • Updated on 3/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने लायक था। सभी सितारों ने आकाश की बारात से लेकर उनकी रिसेप्शन पार्टी तक खूब मजे किए। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई हैं। 

वहीं शादी की पार्टी खत्म होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने आपास में ही एक छोटी सी गेट टुगेदर रखी जहां सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

वहीं  फिल्म राइटर और फोटोग्राफर मुश्ताक शेख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी की एक सेल्फी शेयर की है जिसमें सभी सितारें फूल ऑन मजे करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फर्नांडिस, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, तब्बू, सुशांत सिंह राजपूत, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर समेत कई सारे सितारे नजर आए। 

मलाइका ने अर्जुन को लेकर कही ये बड़ी बात, किस्मत वाले होते हैं वो लोग...

वहीं हाल ही में आकाश अंबानी की बारात की कुछ वीडियो सामने आ आई है जहां अंबानी फैमली के अलावा पूरा बॉलीवुड झूमता हुआ नजर आ रहा है। इन वायरल वीडियो में शाहरुख खान आकाश अंबानी के साथ जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

तो वहीं पहली बार विश्व की दो सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा जोनस को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। ऐसे में सभी की पार्टी में जान डालने वाले करण जैहर कहां पीछे रह सकते हैं। उन्होंने ने भी बारात में जमकर ठुमके लगाएं। वहीं उनके साथ भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी खूब डांस किया।

लेकिन खास बात बता दें कि अक्सर शांत रहने वाले एक्टर रणबीर कपूर भी फूल ऑन मस्ती के मूड में नजर आएं। पहली बार रणबीर को किसी की बारात में खुलकर डांस करते हुए देखा गया जोकि काफी मजेदार था।

 Saand Ki Aankh: तपती धूप में गोबर थोपते नजर आईं तापसी पन्नू

वहीं अंबानी परिवार की बात करें तो आकाश अंबानी की मां नीता अंबानी ने भी बारात में सभी के साथ खूब डांस किया। ऐसे में आकाश के पिता मुकेश अंबानी इस पल में खुद को रोक नहीं पाए और बेटे का हाथ पकड़कर डांस करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.