Monday, Aug 08, 2022
-->
bollywood chunky panday said i would see ananya return home depressed

बेटी के करियर को लेकर इमोशनल हुए Chunky, कहा- 'डिप्रेशन में थी अनन्या'

  • Updated on 8/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 2 (Student of the year2) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अनन्या के पिता चंकी पांडे ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपनी बेटी अनन्या की उस जिंदगी के दौर के बारे में बताया है जब वह काफी परेशान रहती थी। बता दें यह दौर है अनन्या की फिल्म के रिलीज होने से ठीक पहले का।

Chunky Panday बोले 'Ananya को मैंने घर पर डिप्रेस लौटते देखा है'

चंकी पांडे ने अनन्या को लेकर बताई ये खास बात
चंकी ने बताया है कि वह जब भी घर आते थे तो अपनी बेटी को काफी डिप्रेस देखते थे लेकिन उसे कुछ नहीं कहते थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उन्होंने जब अपनी बेटी का ट्रायल शो देखा तो उन्हें पूरा पूरा भरोसा था कि उनकी बेटी कुछ जरुर करके दिखाएगी। 

शुरु हुई 'Toofan' की शूटिंग, फरहान अख्तर ने सेट से पहली तस्वीर की शेयर

वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने हैंडल पर सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ ’सो पॉजिटिव’ (So Positive) नामक एक पहल की शुरुआत की है। 'बेस्ट स्टूडेंट' के रूप में अपना डेब्यू (Debut) करने वाली अनन्या पांडे ने इस तरह की स्थिति से सामना करने के लिए एक अनोखा प्लेटफॉर्म लांच किया है। यह फिल्म एक अलग प्रेम कहानी है। 

B'day spl: बिल्लो रानी की ये सिंगर आज भी पिता की बातों पर करती हैं अमल, जाने खास बातें

अनन्या को मिल रही सराहना
अपनी नई पहल के साथ, अनन्या को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) के लिए अपार सराहना मिल रही है और 'बेस्ट स्टूडेंट' का खिताब अपने नाम करते हुए शानदार अंकों से पास होने वाली यह एकमात्र छात्रा थी। अभिनेत्री का नाम सिर्फ़ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह ब्रांड की दुनिया में भी एक जाना माना चेहरा है और वह पहले से ही सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर है। फिल्म निर्माता की पसंदीदा होने से लेकर दुनिया की एक सेंसेशन तक, अनन्या एक ऐसी स्टार है जो सभी की पसंदीदा बनकर उभरी है।

अजय देवगन ने खरीदी Rolls Royce Cullinan, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

अनन्या ने ली ये बड़ी जिम्मेदारी
बॉलीवुड में सबसे कम उम्र की स्टार के रूप में प्रवेश करने से लेकर अपने होनहार डेब्यू के साथ खुद के लिए एक मुकाम हासिल करने वाली, अनन्या अपनी इस पहल के काफ़ी करीब है। इसलिए, अनन्या की यह घोषणा निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.