Monday, May 10, 2021
-->
bollywood divided into two parts regarding drug case anjsnt

Drug Case को लेकर दो हिस्सों में बंटा बॉलीवुड, जानिए किसने किया सपोर्ट और कौन कर रहा विरोध

  • Updated on 10/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड सितारों के बीच चल रही इस बहस में इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है। जिसमें कुछ सितारें ड्रग्स मामले में बॉलीवुड का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं जो इसका सख्त विरोध कर रही है।

रवि किशन
बॉलीवुड में चल रहे ड्रग मामले की गूंज संसद तक पहुंचाने वाले बॉलीवुड एक्टर रवि किशन ने ड्रग्स को लेकर इंडस्ट्री का विरोध किया है। इतना ही नहीं उन्होंने तो ये भी कहा कि चीन और पाक से देश में ड्रग्स आता है जिसका शिकार युवा पीढ़ी हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कल ...

सित॰ 12, 2020 को 12:17पूर्वाह्न PDT बजे को Ravi Kishan (@ravikishann) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जया बच्चन
बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर रवि किशन पर जया बच्चन भड़क गई थी। जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री पर कीचड़ उछालना सही बात नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी बुराई सुनकर बहुत दुख हुआ।

शादी के बंधन में बंधने जा रही बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़! इस शख्स के साथ लेंगी 7 फेरे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So Sweet @amitabhbachchan #amitabh #amitabhbachan #amitabhbachchan #amitabha #amitabhbacchan #amitabbachchan #jayabachchan #jayabachan #jayabachan❤️ #jayabacchan #jayabachhan

मई 15, 2020 को 12:44अपराह्न PDT बजे को Naina Singh (@nainasingh7226) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जय प्रदा
बॉलीवुड एक्टर रवि किशन के बयान से पूरे देश में सनसनी मच गई है। ऐसे में एक्ट्रेस जय प्रदा ने भी रवि  किशन का सपोर्ट किया। रवि ने कहा कि उन्हें लगता है कि जया बच्चन राजनीति कर रही हैं।

तापसी पन्नू
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ड्रग्स मामले को लेकर जया बच्चन का सपोर्ट किया है। उन्होंने सवाल किया कि अगर सुशांत जिंदा होते तो क्या उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए जेल भेजा जाता।

हेमा मालिनी
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी जया बच्चन के विचारों पर सहमति बनाते हुए कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम करना या फिर सभी को ड्रग्स से जोड़ना गलत है। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से इंडस्ट्री को निशाना बनाया जा रहा है वो गलत है।
 

comments

.
.
.
.
.