Thursday, Jan 20, 2022
-->
bollywood films release date postponed from year 2020 to 2021 aljwnt

2020 नहीं, अब 2021 में रिलीज होंगी ये बॉलीवुड फिल्में, प्रोड्यूसर्स ने किया डिजिटल रिलीज से इंकार

  • Updated on 7/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना के कारण रुकी हुई जिंदगियां अब फिर से पटरी पर लौटने लगी हैं और इसी के साथ अब बॉलीवुड भी अपनी वापसी कर रहा है। हाल ही में 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' के तहत सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब', अभिषेक बच्चन ने 'द बिग बुल' और आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'सड़क 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज करने की घोषणा की थी।

इसके साथ ही इस लिस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'दिल बेचारा', विद्युत जामवाल की 'खुदाहाफिज' और कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' शामिल है।

आगे बढ़ाई गई इन फिल्मों की रिलीज डेट
इस अनाउंसमेंट के बाद माना जा रहा था कि कुली नंबर 1, सूर्यवंशी और फिल्म 83 जैसी कई और बॉलीवुड की बिग रिलीज ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर सकती हैं लेकिन अब खबर आई है कि वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' के प्रोड्यूसर ने इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से इंकार कर दिया है। फिल्म के प्रोड्यूसर इसे थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं जिसके लिए वो 2021 तक रुकने के लिए तैयार हैं। उनका मानना है कि तब तक  स्थिति सामान्य होने की संभावना है जिसके बाद वो इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करेंगे।

सुशांत सुसाइड केस में तीनों खान की चुप्पी पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

वहीं, 'कुली नंबर 1' के अलावा अगर बात करें अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83' की तो ये दोनों ही फिल्में इस साल रिलीज होने वाली थीं लेकिन अब इन फिल्मों को इस साल रिलीज करने की कोई खबर सामने नहीं आ रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि ये दोनों फिल्में भी अब 2020 की जगह 2021 में रिलीज हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.