Thursday, Feb 09, 2023
-->

#jallikattu के विरोध में पेटा को इस सितारों ने दिया समर्थन

  • Updated on 1/25/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमिलनाडु में जल्लीकट्टू पर चल रहे विवाद पर हर कोई अपनी-अपनी राय दे रहा है। हालांकि कोर्ट का फैसला आना अभी बाकी है।

इस विवाद के चलते देशभर में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं हैं। जल्लीकट्टू के खिलाफ सबसे ज्यादा विरोध पेटा ने किया था। पेटा और उनके समर्थक जल्लीकट्टू समर्थकों के हमलों का भी शिकार हुए हैं।

Review: शाहरुख और नवाज की दमदार एक्टिंग की कहानी है 'रईस'

पेटा के समर्थकों को अपमानजनक कॉल और राज्य तमिलनाडु से एनजीओ को हटाने की धमकी के अलावा बलात्कार की धमकी भी मिली। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने जल्लीकट्टू का समर्थन किया तो कई ने पेटा का। पढ़िए क्या रही बॉलीवुड सेलिब्रिटी की प्रतिक्रिया।

Navodayatimes

जॉन अब्राहम
मैं पेटा पर हमला करना सही नहीं मानता। मैं जानवरों के खिलाफ किसी भी तरह की क्रूरता के खिलाफ मजबूती से खड़ा हूं। मैं उन लोगों के साथ हूं जो जानवरों को चोट पहुँचाने वालों के खिलाफ बहादुरी से खड़े होते हैं। जानवरों को दर्द नहीं देना चाहिए।

Navodayatimes

सोहा अली खान
एक पशु प्रेमी के रूप में मैं पेटा और जानवरों की रक्षा के उनके इस महान काम के लिए समर्थन करती हूं। 

Navodayatimes

दीया मिर्जा
मुझे पूरा विश्वास है कि पेटा की मंशा अच्छा करने की ही थी। उन पर हमला करना मतलब इस विश्वास पर हमला करना है कि जानवरों के भी अधिकार हैं।

Navodayatimes

पूजा बेदी
पेटा अमानवीयता के खिलाफ है। वो बलिदान के विरोधी नहीं है। यदि बलिदान या वध करने का कोई नैतिक और मानवीय तरीका है तो हमें उसे अपनाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Navodayatimes

बाबुल सुप्रियो
इस लोकतांत्रिक देश में हर किसी को राय रखने का हक है। ऐसे ही पेटा का भी अपना विचार है। हां आपको उसके खिलाफ लड़ने और खड़े रहने का हक है लेकिन उनके विचार के लिए उन पर हमला करना गलत है।

Navodayatimes

रोनित रॉय
यह जानवरों के खिलाफ क्रूरता और एक सदियों पुरानी परंपरा के बीच लड़ाई है। मैं इस मामले पर टिप्पणी करना नहीं चाहूंगा। निजी रूप से मैं शाकाहारी हूँ लेकिन मैं दूसरों पर अपने विचार नहीं डालना चाहूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.