Friday, Jun 25, 2021
-->
bollywood memes stars vacation maldives government suspends tourists from indian jsrwnt

OMG:मालदीव में भारतीयों की एंट्री बंद, जल्दबाजी में वापस लौटे बॉलीवुड सितारों पर बन रहे मजेदार मीम्स

  • Updated on 4/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना पूरी दुनिया में बुरी तरह पैर पसार चुका है। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। इन सबको देखते हुए मालदीव ने भारत से आने वाले सैलानियों पर रोक लगा दी है।

गौरतलब है कि देश में कोरोना के कहर के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड सितारे वेकेशन पर जाने में लगे हुए थे। क्योंकि सितारों के लिए घर में कैद होना आम जनता के मुकाबले मुश्किल है। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में मालदीव में वेकेशन पर जाने वाले कई एक्टर्स को ट्रोल भी किया गया। 

ऑस्कर 2021 में इरफान खान और भानु अथैया को किया गया याद, देखें- VIDEO

मजे की बात तो ये है कि अब मालदीव ने भारत से आने वाले सैलानियों पर ही रोक लगा दी है। यह स्टार्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि सितारे जैसे ही फ्री होते हैं तुरंत मालदीव पहुंच जाते हैं। अब हमारे ट्रोलर्स को तो कुछ न कुछ बहाना चाहिए मीम्स बनाने का। आपको बता दें कि ऐसे में सोशल मीडिया पर बहुत से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ,रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान हाल ही में मालदीव गए थे। 

बता दें कि बैन होने के बाद जल्दबाजी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को मालदीव से वापस लौटना पड़ा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.