Monday, Dec 06, 2021
-->
bollywood playback singer aditya narayan exclusive interview during lockdown aljwnt

आदित्य नारायण ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा! देखिए, लॉकडाउन के बीच हुई ये खास मुलाकात...

  • Updated on 4/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) से उत्पन्न हुई ये एक ऐसी संकट की घड़ी है जिससे पूरे देश के लोगों को एक होकर लड़ना होगा, इसके लिए जरूरी नहीं है कि लाखों रुपये दान किए जाएं बल्कि एक छोटा सा सहयोग भी एक बड़ा योगदान है, ये कहना है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज और क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत चुके आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का। आदित्य ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की। इस बातचीत में आदित्य ने ना सिर्फ अपनी लॉकडाउन लाइफ के बारे में कई बातें बताईं बल्कि उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कई खिलासे किए।

लॉकडाउन में फैमिली से दूर हैं आदित्य
आदित्य इस लॉकडाउन के वक्त वो अपनी फैमिली से दूर हैं। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले वो अपने दूसरे अपार्टमेंट में आए थे जहां पर उन्होंने अपना स्टूडियो बनाया हुआ है। उनकी प्रैक्टिस रात को करीबन 3 बजे खत्म हुई और तब जब उन्होंने अपना मोबाइल देखा तब उन्हें पता चला कि पूरे देश में लॉकडाउन हो चुका है।

कीर्ति कुल्हारी ने शेयर किया-Lockdown के समय जब जाने की जल्दी नहीं तो कैसे बिताये यह खास पल...

खुद का किया हेयर कट
लॉकडाउन के दौरान आदित्य अपना समय बिताने के लिए बहुत कुछ नया कर रहे हैं। इसमें एक है उनका हेयर कट। जी हां, इस लॉकडाउन में उन्होंने अपना हेयरकट खुद ही किया है।

गजोधर भैया ने Corona संकट के समय भी लोगों को लोटपोट कर दिया जब मोदी,लालू के अंदाज में कहा....

शादी को लेकर किया खुलासा
बातचीत के दौरान आदित्य ने अपनी शादी को लेकर भी कई खुलासा किया। उन्होंने कहा कि मैंने शादी के बारे में सोचा है लेकिन कोरोना वायरस के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं।

'भाभी जी घर पर है' के कलाकार तिवारी ने स्वीकारा-Corona ने याद दिला दिये अपने संघर्ष के दिन

आदित्य ने कराई अपने घर की सैर!
आदित्य ने इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में वीडियो कॉलिंग के जरिए हमें अपने घर की सैर कराई। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब केसरी ग्रुप का चैलेंज भी लिया और एक एंटरटेन गेम खेला।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.