Thursday, Oct 06, 2022
-->
bollywood-producer-ritesh-sidhwani-lockdown-life-aljwnt

लॉकडाउन का सही उपयोग कर रहे हैं रितेश सिधवानी, आने वाले प्रोजेक्ट्स की पूरी है तैयारी!

  • Updated on 4/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) एक ऐसे निर्माता हैं जो पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट का निर्माण करते हैं और व्यावसायिक रूप से भी सुपरहिट हैं। इस साल वह दमदार फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे जिसमें से एक फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत फिल्म 'तूफान' जिसमें एक बॉक्सर की काल्पनिक कहानी दिखाई जाएगी और दूसरी, 'केजीएफ चैप्टर 2' जिसमें दक्षिण के सुपरस्टार यश नजर आएंगे।

निर्माता महामारी के कारण घोषित लॉकडाउन में भी दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दिन-प्रतिदिन काम कर रहे हैं। निस्संदेह, रितेश के समर्पण की कोई सीमा नहीं है और वो अपनी फिल्मों व शो में हर बार दिलचस्प और मोहक कहानियों को वितरित करना सुनिश्चित करते हैं।

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरा सीजन ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे हो रही तारीफें

निर्माता लॉकडाउन के दौरान अपने खाली समय का प्रभावी ढंग से और कुशलता से उपयोग कर रहे हैं और वह सभी को ऐसे ही अपने समय का सदुपयोग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

आदित्य नारायण ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा! देखिए, लॉकडाउन के बीच हुई ये खास मुलाकात...

रितेश सिधवानी निश्चित रूप से इस साल कुछ नए कंटेंट के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं और लॉकडाउन के दौरान भी अपनी फिल्मों की योजना में इतनी शिद्दत के साथ काम करना, इस बात का प्रमाण है! निर्माता ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्मों पर भी दर्शकों का ग्राउंड-ब्रेकिंग कंटेंट के साथ खूब मनोरंजन किया है। यही वजह है कि भारतीय फिल्म उद्योग के दर्शक अब उनकी अगली सेंसेशनल हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.