Friday, Jan 21, 2022
-->
bollywood-reaction-on-repeal-of-new-farm-laws-sosnnt

Farm Laws Repealed: पीएम मोदी के फैसले का सेलेब्स ने किया स्वागत, वहीं Kangana ने बतया 'शर्मनाक'

  • Updated on 11/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी (pm narendra singh modi) ने आज गुरु पर्व के खास मौके पर किसानों को उपहार दिया है। आज पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते समय यह ऐलान किया कि तीनों कृषि कानूनों को सरकार ने वापस लेने का फैसला लिया है। 

जी हां, आज सुबह 9 बजे पीएमओ की ओर से ट्वीट कर लिखा गया है कि 'आज गुरु नानक जी का प्रकाश पर्व है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण करने उत्तर प्रदेश के महोबा जाएंगे। फिर शाम को वे झांसी में राष्ट्र रक्षा समर्पण पर्व में सम्मिलित होंगे।' इस फैसले के बाद किसानों में खुशियों की लहर दौड़ उठी है। पिछले लंबे समय से इस कानून का विरोध कर रहे लोग जमकर जश्न मना रहे हैं।

पीएम मोदी के फैसले का सेलेब्स ने किया स्वागत
वहीं पीएम मोदी के इस अद्भुत फैसले पर बॉलीवुड सेलेब्स किसानों को लगातार बधाईयां दे रहे हैं। सोनू सूद (Sonu Sood), गुल पनाग (Gul Panag), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सहित कई सेलेब्स ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। आइए देखते हैं किसने क्या कहा...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.