Wednesday, Jun 19, 2019

जानें इस साल कितने स्टार किड्स पहली बार डालेंगे वोट

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में लोकसभा चुनाव (lok sabah election) के चलते चारो ओर सियासी हवा फैली हुई है। जिसका खुमार आम इंसान से लेकर बॉलीवुड के सितारों के सर चढ़कर बोल रहा है। वॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियों के बीच कुछ नए उभरते हुए स्टार भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में इस साल बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स पहली बार बोट देते हुए नजर आएंगे। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड के कितने स्टारकिड्स 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए वोट देंगे। 

दिल्ली के सीईओ ने मोदी पर वेब सीरीज को लेकर चुनाव आयोग को लिखा पत्र

जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoor)

कपूर खानदान की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर पूरे 22 साल की हो गईं हैं। पिछले साल करण जौहर (karan johar) की फिल्म 'धड़क' (dhadak) से डेब्यू करने वाली जाह्नवी से उम्मीज की जा रही है कि इस बार वो वोटिंग करने जाएंगी। 

सुहाना खान (suhana khan)

 

Stop to make me fall in love with you again please 💞 #Suhanakhan

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Apr 11, 2019 at 6:20am PDT

शाहरुख खान (shahrukh khan) की लाडली बेटी सुहाना खान 18 साल की हो चुकिं है। इस साल लोकसभा चुनाव के लिए सुहाना मतदान कर सकती हैं। इसके साथ ही खबरें आ रही है सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। बता दें कि फिलहाल वो लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

आर्यन खान (aryan khan)

 

Hair vs Gravity

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on Dec 1, 2017 at 7:59am PST

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने 2016 में ही लंदन के सेवनोक्स स्कूल से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली थी। ऐसे में अपने पिता शाहरुख के साथ 21 साल के आर्यन भी इस साल वोट देने जा सकते हैं।

 B'day Spl: ये जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थीं लारा दत्ता, पढ़ें कुछ दिलचस्प बातें

खुशी कपूर (khushi kapoor)

 

#khushibae #khushilo #khushikapoor

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on Mar 13, 2019 at 8:56pm PDT

पिछले साल 18 साल की हो चुकि श्रीदेवी (sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर भी वोटिंग के लायक हो गई हैं। वहीं खबरें है कि जाह्नवी के बाद अब उनकी बहन खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में एंट्री लेने जा रही है और उनके अपोजिट किंग खान के बेटे आर्यन खान नजर आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि खुशी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी, जिन्हें लॉन्च करने की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

अनन्या पांडे (ananya pandey)

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year2)  से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं चंकी पांडे (chunkey pandey) की बेटी अनन्या पांडे अब बोट देने के लायक हो गई हैं। तो इस साल वो भी अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकती हैं।

नव्या नवेली नंदा (navya naveli nanda)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की नतनी नव्या नवेली नंदा 22 साल की हो चुकि हैं। ऐसे में हर समाजिक कामों भाग लेने वाले बिग बी की नतनी नव्या से ये उम्मीद की जा सकती है कि वो इस साल वोट देने जाएंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.