Thursday, Oct 28, 2021
-->
bollywood stars ott debut 2020 sushmita sen karishma and bobby deol jsrwnt

सफरनामा 2020: इन कलाकारों के लिए ये साल रहा सबसे अच्छा, OTT प्लेटफॉर्म पर किया डेब्यू

  • Updated on 12/15/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना की वजह से यह साल बहुत बुरा रहा लेकिन कई माइनों में कुछ अभिनेताओं के लिए यह साल अच्छा भी रहा है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बदलाव देखने को मिले। भारत में OTT प्लेटफार्म ने अपनी खास जगह बनाई। वहीं बहुत से कलाकारों ने अपना डिजिटल डेब्यू किया साथ ही ऐसे एक्टर्स को काम मिला जिनके पास काफी समय से कोई काम नहीं था। आइए मिलवाते हैं ऐसे ही कुछ सितारों से-

करिश्मा कपूर

Title

फिल्मों में कम नजर आने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इस बार अपना डिजिटल डेब्यू कर लिया है। वे मेंटलहुड नाम की वेब सीरीज में नजर आईं। इसे आल्ट बालाजी पर रिलीज किया गया था। ये एक ड्रामा बेस्ड वेब सीरीज थी। मेंटलहूड निश्चित रूप से आपको मां के जीवन और उनके रोजमर्रा के संघर्ष से रूबरू करवाता है और कैसे वह इससे निपटती है 

अभिषेक बच्चन

Title

अमेजन ओरिजिनल 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के दूसरे सीजन में अभिषेक बच्चन ने OTT प्लेटफार्म पर डेब्यू किया। अभिषेक बच्चन से पहले इस वेब सीरीज में आर माधवन ने काम किया था। अमेजन ओरिजिनल में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

बॉबी देओल

साल 2020 में अगर OTT प्लेटफॉर्म से सबसे ज्यादा फायदा किसी एक्टर को हुआ तो वो हैं बॉबी देओल (Bobby Deol)। बॉबी देओल ने 'आश्रम' (Aashram) नाम की वेब सीरीज में पाखंडी बाबा का रोल प्ले किया। बॉबी का यह किरदार लोगों ने खूब पसंद किया। पहला सीजन सफल होने के बाद इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन भी काफी पसंद किया गया। इस वेब सीरीज का निर्देशन और निर्माण प्रकाश झा (Prakash Jha) ने किया था।

सुष्मिता सेन

Title

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बना रखी थी। लेकिन इस साल उन्होंने भी वेब सीरीज 'आर्या' (Aarya) से धमाकेदार वापसी की। इस वेब सीरीज के दो सीजन आए और दोनों सफल रहे। इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया 'नीरजा' जैसी बेहतरीन फिल्म दे चुके निर्देशक राम माधवानी (Ram Madhvani) ने। राम माधवानी रियलिस्टिक सिनेमा को दर्शकों के सामने रखने के लिए पहचाने जाते हैं। इसमें सुष्मिता एक ऐसी महिला के किरदार में हैं, जिसका हसबेंड मर जाता है और उसको अपने घर के साथ-साथ फैमिली बिजनेस भी चलाना पड़ता है। 

अरशद वारसी

Title

अरशद वारसी (arshad warsi) की तो फिल्में आती रहती हैं, लेकिन इस साल उन्होंने 'असुर' से अपना OTT डेब्यू किया। उनकी यह सीरीज सफल भी रही। इसके अलावा वे हालिया रिलीज फिल्म 'दुर्गामती' में भी नजर आए। 

नसीरुद्दीन शाह

Title

बंदिश बैंडिट्स दस भाग की सीरीज है, इसमें नसीरुद्दीन शाह के साथ रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकार थे। यह एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.