Sunday, Sep 26, 2021
-->
bollywood stars suffering losses due to tauktae cyclone aljwnt

Tauktae का कोहराम जारी, अमिताभ बच्चन के साथ-साथ इन बॉलीवुड सितारों को झेलना पड़ रहा भारी नुकसान

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। Tauktae तूफान लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में कोहराम मचा रहा है। जहां कुछ राज्यों में इसके कारण मौसम में बदलाव देखा जा रहा है तो वहीं समुंद्र किनारे के कई राज्यों में ये तूफान तबाही मचा रहा है। इस तूफान से पहले ही इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया था। इसके साथ ही कई बॉलीवुड सितारों ने भी लोगों से सर्तक और सुरक्षित रहने की अपील की थी। लेकिन बॉलीवुड नगरी यानी की मुंबई भी इस तूफान की तबाही से बच नहीं पाई है।

जी हां, ये तूफान मुंबई में भी कोहराम मचा रहा है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे बॉलीवुड सितारों को भी इस तूफान के कारण नुकसान झेलना पड़ रहा है।

इंतजार हुआ खत्म! रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'The Family Man 2' का दमदार ट्रेलर

अमिताभ बच्चन के ऑफिस जनक में भरा पानी
बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन को भी इस तूफान से भारी नुकसान हुआ है। जी हां, उनके ऑफिस जनक में भारी जलभराव हो गया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में देते हुए लिखा है- इस तूफान की वजह से हर तरफ एक सन्नाटा सा पसरा हुआ है। दिन-रात सिर्फ बारिश हो रही है, पेड़ गिर रहे हैं और लीकेज हो रहे हैं। मेरे ऑफिस जनक में भी चारों ओर पानी भर गया है। मेरा पूरा स्टाफ पानी को बाहर निकालने की कोशिश में लगा हुआ है। ऐसा करने में स्टाफ के कपड़े पूरी तरह से भीग चुके हैं, इसलिए हमने अभिषेक बच्चन की पिंक पेंथर्स टीम की कुछ टीशर्ट्स हमने उन्हें दी हैं। स्टाफ द्वारा किया जा रहा ये काम काफी सराहनीय है।

अमिताभ बच्चन और आनंद पंडित ने एकजुट होकर दिया कोविड पीड़ितों का साथ

अक्षय को भी झेलना पड़ रहा नुकसान
अमिताभ बच्चन के साथ-साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार को भी इस तूफान के कारण भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। जी हां, इस तूफान ने अक्षय के भी ऑफिस में भारी तबाही मचाई है। अक्षय के ऑफिस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनके ऑफिस में कई सारे पेड़ गिरे हुए दिख रहे हैं।

Akshay Kumar Office

उर्वशी रौतेला की 15 करोड़ की वर्साचे ड्रेस देखकर हैरान हो जाएंगे आप, देखें Video

आलिया भट्ट-रणबीर के नए आशियाने पर भी तूफान की मार
इस तूफान ने आलिया और रणबीर के फ्यूचर होम को भी नहीं बख्शा है। बांद्रा में स्थित उनके नए घर के बाहर कई सारे पेड़ गिर गए हैं। इसके साथ ही बिल्डिंग में भी पानी भर गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

 

comments

.
.
.
.
.