Wednesday, Jul 06, 2022
-->
bollywood-top-5-news-03rd-february-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 2/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

रमेश देव का 93 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

veteran actor ramesh deo passes away at 93

मराठी और हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता रमेश देव (Ramesh Deo Passes Away) का 93 साल की उम्र में निधन हो गया। बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी उनके बेटे अभिनय देव ने दी है। 

देवोलीना और विशाल की झूठी थी सगाई, फैंस बोले- 'गोपी बहु कुछ तो शर्म करो...'

Devoleena and Vishal Singh reveal the truth behind their engagement sosnnt

टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों जमकर खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने विशाल सिंह (Vishal Singh) संग सोशल मीडिया (social media) पर फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तस्वीरों में विशाल देवोलीना को अंगूठी और फूलों का गुलदस्ता देकर प्रपोज करते नजर आए थे। 

एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं सुनील ग्रोवर, ब्लॉकेज के कारण हुई हॉर्ट सर्जरी

sunil-grover-heart-surgery-done-now-he-is-improving-and-will-discharged-soon

हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने मुंबई के एक अस्पताल से हार्ट सर्जरी करवाई है। सुनील ग्रोवर सभी के फेवरेट हैं। यह खबर सुनकर सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक वेब सीरीज की शूटिंग करते वक्त सुनील ग्रोवर की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें सर्जरी करवाने की सलाह दी। अब सर्जरी के बाद सुनील की हालत में काफी सुधार है। 

Atharva First Look: फैंस को बेहद पसंद आ रहा में Dhoni का दमदार लुक, बाहुबली से की तुलना

ms dhoni sci fi web series atharva first look sosnnt

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'अथर्व: द ओरिजिन' (Atharva The Origin) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं, जो साइंस फिक्शन पर आधारित है। 'अथर्व: द ओरिजिन' नए युग का ग्राफिक नॉवल है। 

Allu Arjun ने ट्विटर पर Rajinikanth को पछाड़ा, बने सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले साउथ स्टार

pushpa star allu arjun has more followers than rajinikanth on twitter sosnnt

तेलगू स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने वैसे तो कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन 'पुष्पा' (film pushpa) उनके करियर की बेस्ट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म ने साउथ ही नहीं बल्कि देशभर में धूम मचाने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस (box office) पर भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.