Wednesday, Jul 06, 2022
-->
bollywood-top-5-news-07th-february-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 2/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

Video: शाहरुख ने लता के पार्थिव शरीर पर मारी फूंक, तो BJP नेता ने पूछा- क्या इन्होंने थूका?

Shah rukh khan at lata mangeshkar funeral video viral sosnnt

रविवार को स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Funeral) का राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लता दीदी को आखिरी विदाई देने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ कई राजनेता भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

Video: बेटे को ड्रॉप करने एयरपोर्ट पहुंचे Arbaaz और Malaika, देर तक की बातचीत

malaika arora and arbaaz khan bid their son arhaan farewell at the airport sosnnt

तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा (malaika arora) और अरबाज खान (arbaaz khan) कई मौकों पर साथ नजर आते हैं। इसकी वजह कहीं ना कहीं उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) हैं। बीती रात मलाइका और अरबाज को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया जहां वह अपने बेटे को ड्रॉप करने आए थे। 

क्या Suhana Khan करेंगी जोया अख्तर की फिल्म से Debut? ये स्टार किड्स भी आएंगे नजर!

zoya akhtar to launch suhana khan and khushi kapoor sosnnt

शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वहीं इन दिनों शाहरुख और गौरी खान की लाडली सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें आ रही हैं कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। 

Lata Mangeshkar का आखिरी संदेश, अनुपम खेर वे शेयर किया Audio

anupam-kher-shares-lata-mangeshkar-last-audio-message-sosnnt

अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सुरों की मल्लिकाला लता मंगेशवर अब हमेशा ने लिए खामोश हो गई हैं। रविवार को सुबह 6 बजे के करीब उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांसे लीं और वहीं रविवार शाम को राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान लता दीदी को आखिरी विदाई देने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ कई राजनेता भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। 

शिवाजी पार्क में बनेगा Lata Mangeshkar का स्मारक, भाजपा विधायक ने सीएम ठाकरे को लिखा पत्र

lata mangeshkar memorial at shivaji park sosnnt

भारत रत्न लता मंगेशकर पंचतत्व में विलीन हो चुकी हैं। रविवार 6 फरवरी को उका नधन हुआ। वहीं रविवार शाम को राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में उनका अंतिम संस्कार (lata mangeshkar funeral) किया गया। लता मंगेशकर के निधन की खबर से पूरे देश में सन्नाटा छाया रहा। वहीं लता मंगेशकर के सम्मान में केंद्र सरकार ने 2 दिन के राष्ट्रीय शोक का भी ऐलान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.