Friday, Jan 21, 2022
-->
bollywood-top-5-news-11th-september-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 9/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

विवादों में आई कंगना की Thalaivi, डी जयकुमार ने की आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग

D Jayakumar Demanded The Removal Of Objectionable Scenes in thalaivi sosnnt

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) 10 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं रिलीज होते ही फिल्म विवादों से घिर चुकी है। जी हां, अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डी जयकुमार ने फिल्म में कुछ सीन्स पर आपत्ति जताई है और उन सीन्स को जल्द हटाने की भी मांग की है।

 बॉलीवुड को लेकर Yami Gautam का खुलासा, कहा- 'मैं अपनी गॉडफादर खुद हूं...'

yami gautam says she is the godfather of her own sosnnt

बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। साल 2012 में आई फिल्म 'विकी डोनर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली यामी आज जिस मुकाम पर हैं, वो उन्होंने खुद अपने दम पर हासिल किया है। 

इस खास वजह से 'गणेश चतुर्थी' का इंतजार करती उर्वशी रौतेला, बताई ये मजेदार बात

urvashi rautela likes modak in ganesh chaturthi sosnnt

इस वर्ष गणेश चतुर्थी पूरे जोश में मनाई जाती है लेकिन कोविड दिशा-निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो भगवान गणेश की बहुत बड़ी भक्त है, अभिनेत्री बहुत धार्मिक है और जब भी उसे समय मिलता है वह मंदिरों में जाती है। सबसे रोमांचक त्योहार जिसका और हर कोई इंतजार करता है, यह वह समय है जब मशहूर हस्तियां और भक्त बप्पा के प्रति अपने प्यार, भावनाओं और कृतज्ञता का इजहार करते हैं। 

दीपिका पादुकोण बनी टीवी और फिल्म में एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला

deepika-padukone-is-asias-most-influential-woman-in-tv-and-film-sosnnt

फ्रंट रनर और गेम-चेंजर, दीपिका पादुकोण स्टाइलिश रूप से कई उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं और अब नवीनतम गाला बिंगो रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें हाल ही में फिल्म/टीवी में एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला का नाम दिया गया है।

फिल्म "आरआरआर" अब नई तारीख पर होगी रिलीज, जल्द होगी घोषणा

film-rrr-release-date-sosnnt

पैन-इंडिया फ़िल्म "आरआरआर" प्रशंसकों के लिए भव्यता से भरपूर एक फ़िल्म बन गयी है। इस तरह की फिल्म हमेशा दर्शकों के लिए एक सिनेमाई अनुभव के साथ आती है। हालांकि, कोविड पाबंदियों के चलते आरआरआर की टीम के पास एक अप्रिय खबर है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.