Monday, Aug 02, 2021
-->
bollywood-top-5-news-12th-june-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 6/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

अनीता हसनंदानी ने तोड़ा फैंस का दिल, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग

Titleटीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने नन्हें बेटे के साथ एंजॉय कर रही हैं। 9 फरवरी को एक्ट्रेस ने एक बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया था। अनीता प्रेग्ननेंसी के समय से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को लेकर Kim ने किया खुलासा, कहा- 'मैं थक चुकी थी..'

Titleकिम कार्दशियन (Kim Kardashian) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। रैपर कान्‍ये वेस्‍ट (Kanye West) के साथ किम कार्दश‍ियन का तलाक हो गया है जिसके बाद से वह आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किम ने कान्ये के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलर बात की है। उन्होंने बताया आखिर क्यों उनका तलाक हुआ। 

इसी महीने तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली है लीजा हेडन, बताया- अब पति को है चौथे का इंतजार

Titleलीजा अपना बेबी बंप कई बार फ्लॉन्ट करती नजर आती रहती है। इसी बीच लीजा ने इशारे- इशारे में बताया कि वे अभी एक और बेबी को जन्म देंगी।

गाना रिलीज करने पर केआरके ने मीका सिंह को दी धमकी, बोले- एक बार करके दिखा ...

Title

मीका सिंह को केआरके ने धमकी देते हुए बोला इतना भौंकता क्यों है, अगर औकात है सॉन्ग रिलीज कर डर मत, बिंदास रिलीज कर। मैं चाहता हूं कि तू एक बार सॉन्ग रिलीज कर दे....

Pics: इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर इन सितारों ने मचाई सनसनी

बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) के हर कदम पर उनके फैंस दिवाने हो जाते हैं। फैंस अपने स्टार्स को इतना फॉलो करते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ में भी दिसचस्पी लेने लगते हैं। यही कारण है कि सितारे भी अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी निजी जिंदगी की कुछ झलक फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.