Monday, Jun 27, 2022
-->
bollywood-top-5-news-14th-december-jsrwnt

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

  • Updated on 12/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

शिल्पा शेट्टी और उनके बेटे ने मिलकर सजाया Christmas Tree, वीडियो हुआ वायरल

Title

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) आए दिन किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली शिल्पा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट पर एक बुमेरैंग शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

डिलीवरी से पहले क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं Anushka, मीडिया से बचती आईं नजर

Title

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) जनवरी में अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। इस वक्त एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी का 8वां महीना चल रहा है। ऐसे में वह जमकर अपनी प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर भी आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

सुशांत की मौत को पूरे हुए 6 महीने, शेखर सुमन ने उठाया यह बड़ा कदम

Title

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) को गुजरे हुए आज पूरे 6 महीने हो गए हैं। 14 जून को सुशांत का शव उनके कमरे से बरामद किया गया था जहां वह पंखे से लटके हुए पाए गए थे। वहीं इस खबर के सामने आते ही ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश में हड़कंप मच गया था क्योंकि कई लोगों ने यह दावा किया था कि सुशांत का मर्डर हुआ है। फैंस की इस मुहिम में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल थे। उन्हीं सितारों में से एक बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी थे। 

सनी लियोन को अपनी मां बताने वाले मामले पर एक्ट्रेस ने दिया Reaction, कहा- बड़े सपने की ओर...

Title

बीते दिनों एक स्क्रीनशॉर्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमें एक छात्र ने अपने फॉर्म में माता पिता के नाम की जगह  इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम लिखा था।

सालों बाद Luck Ali ने गोवा में गाया अपना सुपरहिट गाना, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Title

'गोरी तेरी आंखें', 'तेरी यादें' जैसे लाजवाब गानें गाकर सभी के दिलों में घर करने वाले हिंदी सिनेमा के इंडी-पॉप गायक लकी अली (lucky ali) के गानों को भला कौन भूल सकता है। एक जमाना था जब उनके सुपरहिट गानें लोगों के जुंबा पर होते हैं। हालांकी अभी भी फैंस उनके खूबसूरत आवाजा को सुनना पसंद करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर उनका एक वीडियो सामने आया है जो आग की तरह फैल रहा है। 

comments

.
.
.
.
.