Monday, Jun 27, 2022
-->
bollywood-top-5-news-18th-november-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

Ranbir Kapoor से पहले भाई आदर जैन चढ़ेंगे घोड़ी, Tara Sutaria के साथ लेगें सात फेरे

tara sutaria aadar jain to tie the knot sosnnt

शादियों के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में इस साल बॉलीवुड में भी इसका धमाल साफ देखने को मिल रहा है। हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में सात फेरों के साथ, एक दूसरे को हमेशा के लिए अपना जीवनसाथी बना लिया। इसके अलावा विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। 

46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं Preity Zinta, फैंस के साथ शेयर की Good News

preity zinta gene goodenough welcome twins via surrogacy sosnnt

बॉलीवुड की पहली डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। 46 साल की उम्र में एक्ट्रेस दो जुड़वा बच्चों की मां (Preity Zinta welcomes twins) बनी हैं। इस बात की जानकारी खुद प्रीति ने सोशल मीडिया (social media) पर दी है।

'शेरशाह' के बाद अब Sidharth Malhotra बनेंगे 'योद्धा, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

Sidharth Malhotra to lead Karan action franchise with Yodha sosnnt

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने फ़िल्म शेरशाह के साथ एक्शन जॉनर में जबरदस्त अभिनय के साथ सबको अपने हुनर से चौकाया था और उसके बाद प्रशंसक उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दर्शकों की यही उत्सुकता को देख , धर्मा प्रोडक्शंस ने धर्मा रोस्टर के दो नए प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ अपनी पहली एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी "योद्धा"  की घोषणा की है । 

शाहिद कपूर स्टारर फिल्म BULL की रिलीज डेट आई सामने

Release Date Of Shahid Kapoor Bull Announced sosnnt

भूषण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता की बहुप्रतीक्षित बड़े स्तर की एक्शन फिल्म 'बुल' शाहिद कपूर के साथ  ७ अप्रैल २०२३ को यानि गुड़ फ्राइडे के सप्ताह सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी | फिल्म का निर्देशन आदित्य निमबालकर करेंगे और इस फिल्म के माध्यम से वो फिल्म निर्देशन में कदम रखेंगे | फिल्म १९८० के वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। यह टी-सीरीज़ और गिल्टी बाय एसोसिएशन की पहली सह निर्मित फिल्म है |  

सिद्धांत चतुर्वेदी ने Amitabh Bachchan के लिए किया Rap, बिग बी को बताया 'सबका बाप'

Siddhant Chaturvedi rap for amitabh bachchan in kbc 13 sosnnt

'केबीसी 13' का हाल ही में जारी किये गए प्रोमो की शुरुआत सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा अमिताभ बच्चन के लिए रैपिंग के साथ होती है जिसमें सिद्धांत ने उन्हें अपने रैप में 'सबका बाप' कहा है। अपनी पहली फिल्म गली बॉय में रैपर की भूमिका निभाने वाले सिद्धांत ने अपने रैप से बिग बी को इम्प्रेस कर दिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.