Wednesday, Jul 06, 2022
-->
bollywood-top-5-news-21st-march-sosnnt/ sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 3/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

राम गोपाल वर्मा ने कहा 'I hate द कश्मीर फाइल्स', विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

vivek agnihotri reacts after ram gopal varma says he hates the kashmir files sosnnt

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर चर्चा जोरों पर है। देश में हर कोई इसी फिल्म की चर्चा कर रहा है। जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, फिल्म की कमाई में केवल इजाफा होते जा रहा। फिल्म की दिल दहला देने वाली कहानी ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। वहीं कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और उनके पलायन पर आधारित इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 

World Poetry Day पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता-कवियों को यहां जानें

World Poetry Day 2022 sosnnt

हमारे फिल्म इंडस्ट्री में कई बहु-प्रतिभाशाली कलाकार हैं! ये सितारे न केवल असाधारण कलाकार हैं, बल्कि वे कला के अन्य क्षेत्रों जैसे कविता, गायन, पेंटिंग, और भी अन्य कलाओं में बहुत अच्छे हैं! जैसा कि आज दुनिया कविता दिवस मना रही है, आइए उन हस्तियों पर नज़र डालते हैं जो ऑफ कैमरा महान कवि हैं। 

मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ शेयर की कई फोटोज

sonam kapoor is pregnant actress share her baby bump photo

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन (fashion icon) सोनम कपूर (sonam kapoor) अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और है। सोनम कपूर और आनंद आहुजा के घर खुशियां आने वाली है। जीं हा दोनों जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। यह खबर खुद सोनम ने अपने बेबी बंप की फोटो के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

अजय देवगन की Runway 34 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

ajay devgn and amitabh bachchan starer film runway 34 trailer is out sosnnt

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित और सबसे अधिक शैली वाली फिल्मों में से एक, रनवे 34 आपको इस ईद पर एक बेहतरीन यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सिनेमा-कौशल के लिए जाने जाने वाले, अजय देवगन अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के रूप में अपने कई अवतारों में आपको मनोरंजन की सामान्य खुराक से तीन गुना अधिक देने के लिए तैयार हैं। 

राधे श्याम ने महज 10 दिनों में की 400 करोड़ की धुंआधार कमाई

Radhe Shyam earned 400 crores in just 10 days

राधे श्याम भारत में बनी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, इसमें कोई दो राय नहीं है। खूबसूरत लोकेशन्स से लेकर दिलचस्प कहानी और मेन जोड़ी, प्रभास और पूजा के बीच की केमेस्ट्री ने पर्दे पर जादू बिखेरने में कोई कसार नहीं छोड़ा है। ऐसे में यह साबित भी हो गया है, जी हां, फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज के सिर्फ 10 दिनों के भीतर 400 करोड़ से की कमाई अपने नाम कर ली है। 

comments

.
.
.
.
.