Wednesday, Jul 06, 2022
-->
bollywood-top-5-news-22nd-january-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 1/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

Lata Mangeshkar Health Update: फैंस से अपील, खराब सेहत की झूठी खबरों पर न करें विश्वास

lata mangeshkar team issues a statement to her fans dont believe in false news

भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 92 साल की लता मंगेशकर को कई दिन हो गए लेकिन अभी भी वे अस्पताल में ही हैं। इसी बीच उनकी तबीयत को लेकर कई अफवाहें आ रही हैं। जिस वजह से उनकी टीम ने गुजारिश की है कि इन अफवाहों पर ध्यान न दें। 

Saif के बेटे के साथ पलक तिवारी का Secret डिनर डेट, कैमरा देख छिपाया चेहरा

palak tiwari dating ibrahim khan video viral sosnnt

टीवी की मशहूर अदाकार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों खबरों में छाई रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग ‘बिजली’ रिलीज हुआ है, जिसे लेकर वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि 'बिजली गर्ल' पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को डेट कर रही हैं

 Priyanka से पहले बॉलीवुड के इन सितारों ने Surrogacy के जरिए बने हैं पैरेंट्स

these bollywood Celebs Opted for Surrogacy for Childbirth sosnnt

देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) के घर किलकारियां गूंज उठी है। सेरोगेसी के जरिए दोनों माता-पिता बने हैं। घर एक नन्ही परी (priyanka chopra baby girl) ने जन्म लिया है। इस खबर के सामने आते ही कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। वैसे प्रियंका और निक अकेले नहीं है जो सरोगेसी की मदद से पैरेंट्स बने हैं। इनसे पहले भी सरोगेसी के जरिए बॉलीवुड के कुछ सितारे माता पिता बने हैं।

Gehraiyaan: सिद्धांत संग दीपिका के लिए Kissing Scene करना था आसान, बताई वजह

deepika-padukone-opens-up-on-shooting-intimate-scenes-for-gehraiyaan-sosnnt

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (deepika padukone) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (Gehraiyaan trailer) रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म 11 फरवरी को अमेजॅन पाइम पर रिलीज होने वाली है।

comments

.
.
.
.
.