Monday, Jun 27, 2022
-->
bollywood-top-5-news-22nd-november-sosnnt-186673

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें...

नहीं रहीं Anupamaa की मां, कोरोना से हुआ निधन

Anupamaa mother Madhavi Gogate Passed Away sosnnt

टीवी का पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' की पूर्व अभिनेत्री का निधन हो गया है। सीरियल में रूपाली गांगुली (rupali ganguly) की मां का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस माधवी गोगटे का निधन (Madhavi Gogate Passed Away) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थी और इस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

सहेली की संगीत में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज, लोगों ने जमकर किया Troll

alia bhatt gets trolled for her hot blouse at anushka ranjan sangeet sosnnt

एक्टर आदित्य सील (Aditya Seal) ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) संग 21 नवंबर को बड़े धूमधाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर शादी की कई सारी तस्वीरें धूम मचा रही हैं। वहीं अपनी दोस्त की शादी के हर एक फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। बता दें कि आलिया, अनुष्का रंजन की बहन आकांक्षा की बेस्ट फ्रेंड है।

Video: जब राजकुमार ने पत्रलेखा से लगवाया सिंदूर, सीटी बजाकर किया दुल्हन का स्वागत

rajkummar rao patralekha wedding video sosnnt

बॉलीवुड के लव बर्ड्स राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में धूम-धाम से शादी रचाई। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच शादी का एक बेहद प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर खुशी से आपकी आंखें नम हो जाएंगी। 

शाहिद कपूर ने 'जर्सी' का पहला पोस्टर किया शेयर, कल होगा ट्रेलर रिलीज

Shahid Kapoor shares the first poster of Jersey and trailer will be out tomorrow

एक से अधिक कारणों से नए साल की उलटी गिनती शुरू हो गई है! फैंस दो साल के अंतराल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं! अपनी भूमिकाओं के साथ कई धारणाये तोड़ने के लिए जाने जाने वाले शाहिद कपूर की जबरदस्त सफल फ़िल्म कबीर सिंह ने आखिरी बार सभी सही कारणों से बहुत शोर किया। सुपरस्टार के सिनेमाघरों में वापस आने को लेकर काफी उत्साह के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज फिल्म का आधिकारिक फर्स्ट लुक जारी किया।

अजय देवगन के बॉलीवुड में बेमिशाल 30 साल, बोले- अभी तक सिर्फ वार्मअप किया

30 years of Ajay Devgn in hindi cinema sosnnt

साल 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ (Ajay Devgan first movie) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं आज उन्होंने बॉलीवुड में अपना 3 दशक सफर भी पूरा कर लिया है। एक्टर ने अपने अलग-अलग किरदार के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेंन किया है। अजय ने लीजेंड ऑफ भगत सिंह, ओमकारा, गोलमाल, वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, राजनीति, सिंघम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इन 30 सालों में अजय ने 100 से भी ज्यादा फिल्में की हैं।

comments

.
.
.
.
.