Tuesday, Jan 18, 2022
-->
bollywood-top-5-news-24th-november-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

Mr Bean की मौत की खबर सुन फैंस हुए Shocked, जानें खबर की सच्चाई

rowan atkinson aka mr bean is 66 and very much alive sosnnt

मिस्टर बीन (mr bean) का किरदार निभाकर पूरी दुनिया में मशहूर हुए हॉलीवुड एक्टर रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) की मौत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया। लेकिन आपको बता दें कि एक्टर के बार में झूठी खबर फैलाई गई है। बता दें कि US broadcaster Fox News ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। ट्वीट में लिखा था कि फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज- मिस्टर बीन (रोवन एटकिंसन ) का 58 साल की उम्र में कार एक्सीडेंट की वजह से निधन हो गया।

'कबीर सिंह' के बाद Shahid Kapoor ने भिखारी की तरह सबसे मांगा था काम

after kabir singh i went like a beggar to everybody says shahid kapoor sosnnt

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (shahid kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' (jersey) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (jersey trailer) रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। 

पूजा हेगड़े का सपना हुआ पूरा, अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Pooja Hegde Dream Involves Amitabh Bachchan And It Just Came True sosnnt

कई बड़ी बजट की फिल्मों के साथ सफलता की सीढ़ी  चढ़ रही पूजा हेगड़े  का एक अधूरा सपना अब पूरा हुआ। देश के बड़े सुपरस्टार्स के साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं 'द मोस्ट एलिजिबल बैचलर' एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने सपनों को आखिरकार पूरा कर लिया है। अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने बिग बी के साथ अपनी कैंडिड फोटो साझा की और कैप्शन दिया कि आखिरकार उन्हें सुपरस्टार के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।अतीत में अभिनेत्री ने बिग बी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जताई थी जो अब पूरी हो चुकी है। 

'इनसाइड एज सीजन 3' से दिलचस्प करैक्टर पोस्टर हुआ रिलीज

inside-edge-season-3-new-posters-sosnnt

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आखिरकार दो साल के मिनी ब्रेक के बाद अपनी पहली भारतीय मूल श्रृंखला 'इनसाइड एज' के साथ वापसी कर ली है। स्ट्रीमिंग सर्विस द्वारा हाल ही में तीसरे सीज़न का ट्रेलर लॉन्च किया गया है और यह ट्रेलर फ्रैंचाइज़ी प्रेमियों के बीच हलचल पैदा कर रहा है व दर्शकों का पसंदीदा बन गया है।

comments

.
.
.
.
.