Monday, Sep 27, 2021
-->
bollywood-top-5-news-27th-july-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

नहीं मिली Raj Kundra को राहत, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Title

पोर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा (raj kundra) को अब 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा गया था जिसके बाद इस केस की जांच पड़ताल करने के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा के घर की तलाशी लेने और शिल्पा शेट्टी से पूछताछ करने के लिए उनके जुहू स्तिथ घर भी पहुंची थी। 

फिटनेस मॉडल ने कमाल राशिद खान पर लगाया रेप का आरोप, FIR हुई दर्ज

kamal rashid khan accused of rape by fitness  fir registered in mumbai

फिल्म अभिनेता और क्रिटिक कमाल आर खान यानी की केआरके लगातार बॉलीवुड हस्तियों से पंगा लेते रहते हैं। फिल्म रिव्यू हो या फिर बॉलीवुड से जुड़ा कोई भी मुद्दा केआरके अमूमन हर चीज पर अपनी राय सोशल मीडिया पर देते हैं। लेकिन इन दिनों केआके मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। 

बॉबी देओल अपने चचेरे भाई अभय देओल के साथ करना चाहते हैं एक फिल्म

bobby deol expressed desire to do a film with cousin abhay deol

जब से बॉबी देओल ने अपने छोटे भाई अभय देओल और खुद की एक जैसी पिक्चर सोशल फैन पेज पर शेयर की है, और लिखा कि "अब बहुत हुआ, अभय देओल चलो साथ में एक फिल्म करते हैं”, नेटिजन की दुनिया में हलचल मच गई है।

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को बताया 'गिरा हुआ इंसान', वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

sunil pal calls manoj bajpayee gira hua insaan

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल अक्सर अपने बयानों के चलते चर्चा में आ जाते हैं। वे किसी को कुछ भी कहने से कतराते नहीं है और विवादित बयान देते रहते हैं। हाल ही में सुनील ने अभिनेता मनोज बाजपेयी और अमेजन प्राइम की वेब सीरीज ''द फैमिली मैन'' को लेकर विवादित बयान दिया है।

जब पुलिस के सामने Raj Kundra पर चीख पड़ीं थी शिल्पा, कहा- 'क्यों किया ये सब...'

shilpa shetty argue with raj kundra during raid at their house sosnnt

पोर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा (raj kundra) का आज उनका पुलिस हिरासत में आखिरी दिन है। 27 जुलाई को उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। बता दें कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप पर अपलोड करने का आरोप है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.