Monday, Aug 08, 2022
-->
bollywood-top-5-news-27th-november-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

OMG! 'शहजादा' के सेट से Leak हुआ कार्तिक आर्यन का लुक, वायरल हुई तस्वीर

Kartik Aaryan look leaked from Shehzada sosnnt

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धमाका (Dhamaka)’ को लेकर खूब चर्चा में हुए हैं। दर्शकों की तरफ से फिल्म को अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। वहीं ‘धमाका की रिलीज के बाद अब कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada)  की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जिसकी शूटिंग दिल्ली में हो रही है। 

Confirm! इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की Brahmastra

brahmastra release date finally revealed sosnnt

आलिया भट्ट (alia bhatt) और रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले लंबे समय से फिल्म चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में साल 2019 में रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी न किसी वजह से मेकर्स फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा रहे थे। वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। 

इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं Anil Kapoor, इलाज के लिए पहुंचे जर्मनी

anil kapoor last day of treatment in germany post went viral sosnnt

डस्ट्री के जोशीले अभिनेता अनिल कपूर (anil kapoor) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस चिंतित हो सकते हैं। 64 की उम्र में फिट दिखने वाले अनिल कपूर अपनी एक पुरानी बीमारी का इलाज करवाने के लिए जर्मनी जा पहुंचें। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने सोशल मीडिया (social media) पर किया है।

 Antim के ग्रैंड प्रीमियर में जॉर्जिया एंड्रियानी न अपने लुक्स से लगाई आग

Georgia Andriani at antim grand premiere sosnnt

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म अंतिम हो गयी है रिलीज़। अंतिम के लिए सलमान के सभी चाहने वालों के लिए स्पेशल प्रीमियर स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी। अभिनेत्री  जॉर्जिया एंड्रियानी ने स्क्रीनिंग में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और हमेशा की तरह अभिनेत्री एक धमाकेदार रूप में दिखाई दी। 

'छोरी' का भारत के प्रतिष्ठित 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर

chhori world premiere at IFFI sosnnt

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल अमेज़न प्राइम वीडियो ने, एशिया के सबसे पुराने और भारत के सबसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह, भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के चल रहे 52वें एडिशन में बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल हॉरर फिल्म 'छोरी' के विश्व प्रीमियर की मेजबानी की है। फिल्म की शुरुआत एक खचाखच भरे घर से होती है और फ़िल्म को इसकी स्टोरीटेलिंग व हॉरर और रोमांच के आकर्षक मिश्रण के लिए बेहद सरहाया गया है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी हॉरर फिल्म 'लपाछपी' की हिंदी रीमेक 'छोरी' भारत के हार्टलैंड में स्थित एक युवा जोड़े की एक भूतिया कहानी के बारे में है। 

comments

.
.
.
.
.