Monday, Aug 08, 2022
-->
bollywood-top-5-news-28-october-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

Rajasthan के इस अनोखी जगह पर शादी रचाएंगे विक्‍की-कैटरीना, देखें Photos

vicky kaushal katrina kaif wedding venue revealed sosnnt

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (vicky kaushal) की शादी की चर्चाएं जोरों पर है। खबरें हैं कि दोनों इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं अब उनकी शादी को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। अब दोनों के वेडिंग वेन्यू का खुलासा भी हो चुका है।

इस खास अंदाज में Shehnaaz सिद्धार्थ शुक्ला को देंगी श्रद्धांजलि, कहा- 'तू मेरा है और...'

shehnaaz gill’s first instagram post after sidharth shukla’s demise

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की निधन के बाद हुए शहनाज गिल (Shehnaaz gill) पूरी तरह से टूट चुकी थी। उनका खुद को संभालना बेहद मुश्किल हो गया था। वहीं अपने प्यार को खोने के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। लेकिन अब सिद्धार्थ के निधन के पूरे 56 दिन बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो चर्चा का विषय बन चुका है।

Sabyasachi के नए ऐड पर मचा बवाल, अंडरगारमेंट्स में Mangalsutra को फ्लॉन्ट करती दिखीं मॉडल्स

sabyasachi mukherjee trolled for new mangalsutra campaign sosnnt

बॉलीवुड सितारों के पसंदीदा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasanchi Mukherjee) एक बार फिर सुर्खियों में घिर चुके हैं। हाल ही में सब्यसाची ने अपना न्यू ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच चुका है। इस कलेक्शन का नाम 'इंटीमेट फाइन ज्वैलरी' है जिसकी कई सारी तस्वीरें डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

Rajinikanth ने की PM मोदी और राष्ट्रपति कोविंद से की खास मुलाकात, देखें Photos

rajinikanth meets pm modi and ram nath kovind after dadasaheb phalke honour sosnnnt

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को हाल ही में नैशनल फिल्म अवॉर्ड्स (67th National Film Awards) में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड (Dadasaheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया। वहीं यह सम्मान पाने के बाद 'थलाइवा' स्टार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से खास मुलाकात की। 

रितिक रोशन ने 'विक्रम वेधा' की पूरी एक्शन टीम को गिफ्ट किए जूते

Hrithik Roshan gifts shoes to the entire action team of Vikram Vedha sosnnt

ग्रीक गॉड, रितिक रोशन को गिफ्ट्स के साथ अपनी टीम के प्रयासों की सराहना करने के लिए जाना जाता है। इस बार 'विक्रम वेधा' के सेट पर, अभिनेता ने जूतों की खूबसूरत जोड़ी के साथ पूरी एक्शन टीम को सरप्राइज दिया है। टीम के स्टंटमैन ने अपने सुपर हीरो रितिक रोशन को परफ़ेक्ट गिफ्ट देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है।

comments

.
.
.
.
.