Monday, Aug 08, 2022
-->
bollywood-top-5-news-29th-october-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 10/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

हेल्थ चेकअप के लिए चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती हुए रजनीकांत, फैन्स ऐसे हो रहे परेशान

rajinikanth admitted to kauvery hospital in chennai

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अस्पताल में भर्ती हैं। रजनीकांत हेल्थ चेकअप के लिए चेन्नई के कावेरी अस्पताल गए थे और उन्हें वहां भर्ती कर लिया गया है। इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। 

शहनाज ने खुद गाकर दी Sidharth को श्रद्धांजलि, बेहद दर्दनाक है गाने का आखिरी Scene

shehnaaz gill tribute sidharth shukla song tu yaheen hain is out now sosnnt

शहनाज गिल (Shehnaaz gill) का नया गाना 'तू यही है' (Tu yaheen hain) रिलीज हो गया है जिसमें शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि दी है। खास बात बता दें कि इस गाने को खुद शहनाज ने गाया है और अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां किया है। वहीं वीडियो के बीच-बीच में बिग बॉस 13 के कई सारे वीडियो क्लिप भी हैं जहां सिद्धार्थ और शहनाज मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

 Breaking: नहीं रहे कन्नड़ सुपरस्टार Puneeth Rajkumar, हार्ट अटैक से हुई मौत

kannada superstar Puneeth Rajkumar passes away sosnnt

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की हार्ट अटैक (Puneeth Rajkumar passes away) से हुई मौत। थोड़े देर पहले खबर आई कि थी दिल का दौड़ा पड़ने (Puneeth Rajkumar heart attack) की वजह से पुनीत को बैंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुनीत को हालात हंभीर थी जिस वजह से उन्हेंआईसीयू में रखा गया था।

 Breaking: ड्रग्स केस में आर्यन खान का बेल आर्डर जारी, कोर्ट ने रखी ये शर्तें

aryan khan bail order sosnnt

ड्रग्स केस ममले में मुंबई हाई कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) का बेल आर्डर जारी कर दिया गया है। अब जल्द आर्यन जेल से बाहर आएंगे। बता दें कि जमानत के साथ-साथ कोर्ट ने कुछ शर्त भी रखी है जिसे मानना आनिवार्य है। सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट की इजाजत के बिना आर्यन देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। 

Bunty Aur Babli 2 की लीड जोड़ी सिद्धांत और शरवरी होस्ट करेंगे दीवाली पार्टी

Siddhant Chaturvedi Sharvari Wagh to host a Diwali party sosnnt

गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी और गज़ब की खूबसूरत डेब्यूटेंट शरवरी, बॉलीवुड की नई रिफ्रेशिंग ऑन-स्क्रीन जोड़ी है जिसे दर्शक यश राज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 में देखेंगे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म अपने फिल्मी करियर में उन्हें पहली बार कमर्शियल हीरो और हीरोइन के रूप में पेश करेगी, जिसमें वे क्रमशः नए बंटी और बबली के रूप में नज़र आएंगे। इस कॉमेडी फिल्म की लीड जोड़ी, कोविड महामारी की वजह से दो साल पहली बार- दिवाली गेट-टुगेदर को होस्ट करने के लिए तैयार है!
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.