Friday, Jan 21, 2022
-->
bollywood-top-5-news-2nd-septembert-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला, 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक

sidharth shukla passes away sosnnt

बिग बॉस सीजन 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हार्ट अटैक की वजह से आज गुरुवार को एक्टर का निधन हो गया। सूत्रों के मुताबिक, कल रात सोने से पहले एक्टर ने कुछ दवाईयां और फिर वह सुबह नहीं उठे। जिसके बाद उन्हें फौरान कूपर अस्पताल में लेजाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी। सिद्धार्थ अपनी मां और दो बहनों के साथ रहते थे।

Sidharth Shukla की मौत से सदमे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, सेलेब्स बोले- ये सच नहीं...

celebrities express shock and disbelief on sidharth shukla death sosnnt

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जगमगाता सितारा 'बिग बॉस 13' के विनर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला आज अपनी जिंदगी से हार मान गए। आज सुबह खबर आई कि हार्ट अटैक की वजह से एक्टर का निधन हो गया। इस खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ उठी है। फिटनेस फ्रिक और एक बेहतरीन कलाकार के चले जाने से इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। सेलेब्स से लेकर फैंस, सभी अपने संवेदनाएं जता रहे हैं। तो आइए देखते हैं किसने क्या कहा।

टूट गई sidnaaz की जोड़ी, Sidharth Shukla की मौत के बाद बदहवास हुईं शहनाज गिल

sidnaaz pair broke up shehnaaz gill not fine after sidharth shukla death sosnnt

सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के निधन की खबर ने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। पूरा देश इस वक्त सदमे में है। फैंस को यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि अब उनका चहेता सितारा इस दुनिया में नहीं रहा। सोशल मीडिया (social media) पर हर कोई उन्हें याद कर रहा है। 

सिद्धार्थ को आखिरी अलविदा कहने पहुंचे 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट, Video वायरल

bigg boss 13 contestant arrived at hospital for last rites of siddharth shukla sosnnt

सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के अचानक निधन से पूरा देश इस वक्त सदमे में हैं। बताया जा रहा है कि उनका निधन मैसिव हार्ट अटैक के कारण हुआ है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ उठी है। फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी सोशल मीडिया पर एक्टर के चले जाने का दुख व्यक्त कर रहे हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सदमे में Salman Khan, कहा- 'तुम बहुत जल्दी चले गए...'

salman khan tweet on sidharth shukla death sosnnt

'बिग बॉस 13' के विनर और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरा एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री स्तब्ध है। आज सुबह खबर आई कि दिल का दौड़ा पड़ने की वजह से एक्टर ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। हर किसी के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ उनके बीच नहीं हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। इसी बीच अब सलमान खान के भी सिद्धार्थ के निधन पर रिएक्ट किया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.