Friday, Jan 21, 2022
-->
bollywood-top-5-news-3rd-septembert-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 9/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

घरेलू हिंसा मामला: जज ने हनी सिंह और उनकी पत्नी को चैम्बर में बुलाकर लगाई फटकार

yo yo honey singh appears in tis hazari court jsrwnt

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, रैपर, म्यूजिक कंपोजर यो यो हनी सिंह एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसते नजर आ रहे हैं। घरेलू हिंसा के मामले में वे आज यानि शुक्रवार को दिल्ली की तीस हजारी अदालत में पेश हुए। इससे पहले दो बार वे कोर्ठ में तारीख पर पेश नहीं हुए थे।

100 प्रशिक्षित डांसर्स के साथ कंगना रनौत की थलाइवी का 'नैन बंधे नैनो से' का टीजर हुआ रिलीज

kangana ranaut on learning bharatnatyam for a song in thalaivii

'तेरी आंखों में' को जोरदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, थलाइवी के निर्माता आगामी गीत नैन बंधे नैनो से के साथ जयललिता के सिनेमाई करियर के एक और पहलू को उजागर करने के लिए तैयार हैं।

फैंस, परिवार ,दोस्त सबको रूलाकर पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

sidharth shukla funeral updates cremation photos

'बिग बॉस 13' के विनर और मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरी एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सबकी आंखे नम करके आज सिद्धार्थ पंचतत्व में विलीन हो गए। मुंबई के ओशिवारा में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग पहुंचे थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में रोती-बिलखती पहुंचीं शहनाज गिल, देखें तस्वीरें

shehnaaz gill is completely teary as she arrives at sidharth shukla funeral

हर किसी के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ उनके बीच नहीं हैं। आज मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं।

शुरु हुई सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा, कूपर अस्पताल पहुंची फूलों से सजी एंबुलेंस

ambulance outside cooper hospital to receive siddharth shukla body

हर किसी के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ उनके बीच नहीं हैं। आज मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा। कूपर अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस और स्ट्रेचर को सजाया जा रहा है, इसी में सिद्धार्थ को लेकर जाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.