Tuesday, Jan 18, 2022
-->
bollywood-top-5-news-5th-november-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

अनिल कपूर की Diwali पार्टी में सितारों ने जमकर बिखेरा जलवा, चर्चा में रहे अर्जुन-मलाइका

Anil Kapoor diwali party 2021 sosnnt

4 नवंबर को देशभर में दिवाली (diwali 2020) का जश्न मनाया गया। वहीं इस रोशनी के त्योहार पर बॉलीवुड में भी खूब धूम देखने के मिली। जी हां, इस साल बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता ने अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी, जहां कई बॉलीवुल सेलेब्स ने शिरकत की। हालांकि, ये पार्टी पारिवारिक ही थी जहां ज्यादातर अनिल कपूर के परिवार वाले ही नजर आएं। तो आइए जानते हैं कौन-कौन से सितारे अनिल-सुनीता की इस पार्टी का हिस्सा बने। 

Video: प्रियंका-निक से लेकर रणवीर-आलिया तक, सितारों ने कुछ इस अंदाज में मनाई दिवाली

bollywood celebes diwali celebration 2021 sosnnt

4 नवंबर को पूरे देश में दीपावली का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस खास दिन को अपने घरवालों के साथ उत्साहपूर्वक मनाया। सोशल मीडिया (social media) पर इन सेलेब्स की दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें खूब छाई हुई हैं। जहां एक तरह करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक, सभी ने अपने देश में रहकर इस त्योहार का जश्न मनाया।  तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका ने अपने लॉस एंजेलिस स्थित घर में दिवाली की पूजा की। आइए देखते हैं सबसे ज्यादा किन-किन सितारों की तस्वीरें चर्चा में रही। 

पटाखों को लेकर ट्वीट करना Anil Kapoor के बेटे को पड़ा महंगा, लोगों ने कहा- 'अपने पिता को ज्ञान दे..'

harsh vardhan kapoor got trolled for his tweet on diwali sosnnt

बॉलीवुड गलियारों में जहां एक तरफ दिवाली की धूम देखने को मिली, वहीं दूसरी तरफ एक्टर अनिल कपूर के बेटे एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) इस खास दिन पर लोगों में जमकर ट्रोल किया। दिवाली वाले दिन हर्षवर्धन ने अपने पटाखों को लेकर अपने ट्विटर हैंडर पर जो ट्वीट किया, वह उन्हें महंगा पड़ गया। 

आर्यन खान ने आज NCB ऑफिस में लगाई हाजिरी, वीडियो वायरल

Aryan Khan reaches NCB office to mark attendance sosnnt

ड्रग्स केस मामले में आरोपी आर्यन खान (Aryan Khan) आज शुक्रवार को हाजरी लगाने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पहुंचे जिसका एक वीडियो सोशल मीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर्यन पर्सनल बॉडीगार्ड्स के साथ दिखे। 

Bigg Boss 15: नेहा भसीन और राकेश बापट की हुई ‘वाईल्ड कार्ड’ एंट्री

Raqesh Bapat and Neha Bhasin enter Bigg Boss 15 as wild card sosnnt

बिग बॉस हाउस में जब-जब कोई प्रतियोगी वाईल्ड कार्ड एंट्री द्वारा प्रवेश करता है, तो खेल के परिदृश्य में नाटकीय परिवर्तन आता है। आगामी एपिसोड में इस बार हाउस में वाईल्ड कार्ड एंट्री से एक नहीं, बल्कि दो लोग प्रवेश कर रहे हैं! ओटीटी फॉर्मेट में एक ठोस प्रभाव छोड़ने के बाद, नेहा भसीन और राकेश बापट बिग बॉस हाउस में प्रवेश कर रहे हैं, जहां पर दीवाली की तैयारियां हो रही हैं। अपने ओटाटी के सफर द्वारा उन्हें इस सीज़न जबरदस्त प्रतियोगी बनने के लिए पर्याप्त अनुभव मिल चुका है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.