Monday, Nov 29, 2021
-->
bollywood-top-5-news-6-october-jsrwnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 10/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें.. 

अमेजन प्राइम वीडियो की 'सरदार उधम' देखने से पहले जाने यह पांच रोचक बातें

Five interesting things to know before watching Amazon Prime Video Sardar Udham

सरदार उधम इस दशहरा, 16 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपने वैश्विक प्रीमियर से कुछ ही दिन दूर हैं। प्रशंसकों के बीच जिज्ञासा अपने चरम पर है क्योंकि फिल्म दिवंगत स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह की कहानी पर आधारित है।

करण कुंद्रा ने प्रतीक सहजपाल को शांत किया और नेटिजन्स के दिलों पर की जीत हासिल

Karan Kundrra calms down Prateik Sahajpal and wins hearts of netizens

करण कुंद्रा की बिग बॉस के घर में एंट्री दर्शकों के लिए एक खुशी की बात है। अभिनेता ने बार-बार साबित किया है कि वह कितने शांत स्वभाव के हैं और कैसे वह खेल में रहते हुए और हर पल का आनंद लेते हुए चुपचाप अपनी रणनीति बनाते हैं। इसके अलावा, वह तेजी से उन प्रतियोगियों के लिए एक संरक्षक के रूप में उभर रहे हैं जो उन्हें अच्छी सलाह और निर्णय की उनकी उचित समझ के लिए देखते हैं। 

विद्युत जामवाल की 'सनक' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Powerful trailer of Vidyut Jammwal films Sanak released

दुनिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार में से एक - विद्युत जामवाल का एक एलईडी स्क्रीन को स्मैश करते हुए एंट्री लेने का लाइव विजुअल पेश करने के बाद, डिज़नी+ हॉटस्टार के 'सनक - होप अंडर सीज' के निर्माता ने अंततः बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है! 

‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी का निधन

Arvind Trivedi who played Ravana in Ramayana dies

भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक ‘‘रामायण’’ में रावण का किरदार निभाने वाले अनुभवी अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का मंगलवार देर शाम दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। उनकी आयु 80 वर्ष के आसपास थी।

लव कुश रामलीला में फिल्म स्टार्स के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी कर रहे हैं अभिनय

apart from film stars, 5 union ministers are also acting in luv kush ramleela

पिछले काफी दिनों से रामलीला मंचन की सरकारी अनुमति के लिए प्रयास हो रहे थे लेकिन सरकार कोविड-19 वजह से अनुमति नहीं दे रहे थे लेकिन अब सभी सरकारी विभागों की अनुमति प्राप्त होने के बाद लालक़िला मैदान में आयोजित होने वाली विश्व विख्यात लव कुश रामलीला का मंचन 6 से 16 अक्टूबर तक सायं 6 बजे से मध्यरात्रि तक आरम्भ हो जाएगा!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.