Thursday, Oct 28, 2021
-->
bollywoodv-top-ten-news-of-the-week-sosnnt

इस पूरे हफ्ते छाई रहीं Bollywood की ये 10 बड़ी खबरें

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई। आइए एक क्लिक में पढ़ें इस हफ्ते की ये Top खबरें- 

सुशांत के नाम पर हुआ सड़क का नामकरण, सामने आया रुला देने वाला Video

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से उनके फैंस को गहर सदमा लगा है। उनके फैंस उनकी यादों को संजोय रखने के लिए कई तरह के तरीके अपना रहे हैं। एक्टर को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके गृहनगर पूर्णिया ने एक अनोखा तरीका अपनाया है।

 नेपोटिज्म विवाद के बीच अमिताभ बच्‍चन के नाती को लॉन्च कर सकते हैं करण जौहर

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन अपने नाती अगस्तया नंदा (Agastya Nanda) अपने लुक्स को लेकर खूब लाइमलाइट में बने रहते हैं। बिग बी भी आए दिन सोशल मीडिया पर अगस्तया के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं अपनी लंबी हाइट और चार्मिंग लुक्‍स से सुर्खियां बटौरने वाले अगस्तया को फिल्मों में खासा दिलचस्पी भी है। चर्चा तो ये भी है कि बहुत जल्द अगस्तया बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं। 

Ex- Raw Officer का बड़ा खुलासा- सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, इन करीबियों ने भी दिया साथ!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती ही जा रही है। सुशांत की मौत से जुड़े कई ऐसे सवाल हैं जो उनके मर्डर की ओर इशारा करते हैं। यही वजह है कि सुशांत के फैंस इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। 

सुशांत सिंह मामला: CBI जांच को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने वकील से की बात, फैंस ने कहा- शुक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (sushant singh rajput) मामले पर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रहे हैं। इस केस के जड़ तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रही है। जी हां, सुशांत की खुदकुशी की वजह को तलाशने के लिए पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। 

विकास दुबे Encounter के बीच चर्चा में आए रोहित शेट्टी, यूजर्स ने कहा-सूर्यवंशी -2 की Script

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों को मरवाने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे का आज सुबह एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर कर दिया।पुलिस ने इस एनकाउंटर के पूरे घटनाक्रम को जिस तरह से बताया उसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच बहस शुरु हो गई है। कुछ यूजर्स जहां यूपी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स सोहित शेट्टी को याद कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग, कंगना ने लगाया महेश भट्ट पर चप्पल फेंककर मारने का आरोप

बॉलीवुड में इस वक्त बेहद गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा दिन प्रतीदिन गरमाता जा रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। ऐसे में इंडस्ट्री दो भागों में बटती हुई नजर आ रही है। इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर महेश भट्ट (mahesh bhatt) और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) की साथ में कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें दोनों की नजदीकियां चर्चा का विषय बन गईं। 

'दिल बेचारा' के Trailer ने रचा इतिहास, Avenger Endgame को भी दिया मात

अपनी प्यारी सी मुस्कुराहट से सभी का दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) के चले जाने का दुख पूरे देश को है। एक तरफ जहां उनकी सुसाइड मामले को लेकर पुलिस कड़ी छानबीन कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस उनकी याद में कई सारे पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया (social media) पर शेयर कर रहे हैं।

नहीं रही डांस की मल्लिका सरोज खान, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

अपने डांस के जादू से हर किसी के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाने वाली डांस की मल्लिका सरोज खान आज हम सबके बीच में नहीं हैं। बीती रात 2 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से सरोजखान का निधन हो गया। उनके निधन के बाद बॉलीवडु के कई बड़े दिग्गज कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Expectation vs. Reality 📸- @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on May 23, 2020 at 2:53pm PDT

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए हैं। इतने सालों में प्रियंका ने हर मोड़ पर खुद को साबित किया और आज की तारीख में वे एक ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकि हैं। वहीं अपनी फिल्मों के साथ-साथ प्रियंका अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। वे आए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको यह पता है इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए प्रियंका कितने पैसे चार्ज करती हैं। 

नहीं रहे हिंदी सिनेमा के 'सूरमा भोपाली' जगदीप जाफरी, 81 साल की उम्र में हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब अपनी कॉमेडी से फिल्मों में जान डालने वाले बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जगदीप जाफरी (Jagdeep Jafri) का भी 81 साल की उम्र में निधन हो गया। बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के पिता और हिंदी सिनेमा के सूरमा भोपाली ने 400 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.