Sunday, Nov 27, 2022
-->
boman iran filmy love story with his wife zenobia sosnnt

Bdy Spl: मजेदार है बोमन ईरानी की Love story, पहली डेट पर कर दी थी ऐसी हरकत

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार बोमन ईरानी (boman irani) 2 दिसंबर को पूरे 61 साल के हो जाएंगे। अपनी दमदार अभिनय और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी की वजह से वह करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। 'मुन्ना भाई', '3 इडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके बोमन हर किरदार में फिट बैठते हैं। वह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कॉमेडी, सीरियस, विलेन, हीरो हर तरह के किरदार बखूबी निभाए हैं, जिसकी वजह से आज उनके करोड़ों फैन्स हैं। 

अभिनेता बोमन ईरानी की अनोखी पहल, स्पिरल बाउंड के जरिए ऐसे करवा रहे वर्कशॉप

मजेदार है बोमन ईरानी की Love story
तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ें कुछ दिलचस्प किस्से। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान बोमन ईरानी ने अपनी लव लाइफ (bomani irani love story) को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि कैसे वह अपनी पत्नी जेनोबिया (boman irani wife zenobia) को देखते ही अपना दिल दे बैठे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

उन्होंने कहा कि 'जब जेनोबिया मेरे वेफर शॉप पर पहली बार आई तो मैं उन्महें देखता ही रह गया। वह मुझे पहली बार में ही पंसद आ गईं थी। उन्होंने कुछ देर मेरे से बात की जिसके बाद मैं उनपर अपना दिल हार बैठा। वहीं पहली मुलाकात के बाद वे रोजाना मेरे शॉप पर आने लगीं। मैं ये जान गया था कि वह भी मुझे पसंद करने लगी हैं, नहीं तो किसको इतने वेफर की जरूरत होती है।' 

 रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिता के किरदार में आएंगे नजर

पहली डेट पर कर दी थी ऐसी हरकत
बोमन ने आगे बताया कि 'फिर हम फोन पर बात करने लगें। इस दौरान उसके बीएससी के एग्जाम थे जिस वजह से उनके पिता ने मुझसे कहा कि एक महीने तक मेरी बेटी को फोन मत करना, उसके पेपर्स हैं। ऐसे में जब उसके एग्जाम्स खत्म हुए तब लंबे इंतजार के बाद मैं उससे मिला। उस दिन मैं उसके साथ पहली बार डेट पर गया था। खाना मंगवाने से पहले ही मैंने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया।' 

बोमन ने कहा कि 'मेरा जो प्रपोज करने का तरीका था उसे सुनकर आजकल के बच्चे मुझे पागल समझेंगे। मैंने उससे सीधे यही कहा कि मुझे लगता है हमे शादी कर लेनी चाहिए। इसके बाद वह कहती है मैं अपना छाता भूल गई। उन्हें लगा बारिश हो रही है लेकिन वह सिर्फ प्लेट की आवाज थी।' बोमन ने आगे कहा कि 'उस दिन मुझे दो बात समझ आ गई थी। पहली ये कि जेनोबिया मेरी बीबी बनेगी और दूसरी मुझे टीवी की कोई जरुरत नहीं है क्योंकि हमारे पास एंटरटेनमेंट था।' 

फिल्मों में आने से पहले वेटर का काम करते थे बोमन
बता दें कि बोमन ने 42 की उम्र में एक्टिंग में हाथ आजमाया था। बता दें पढ़ाई करने के बाद बोमन ने मुंबई के होटल ताज में करीबन 2 साल तक काम किया था। वो वेटर और रूम सर्विस स्टाफ का काम करते थे। बता दें बढ़ती परेशानियों के कारण बोमन को ये नौकरी छोड़नी पड़ी। 

बोमन शुरुआत में एक संघर्षरत फोटोग्राफर थे। हालांकि बाद में बतौर फोटोग्राफर उनकी किस्मत तब चमकी थी जब उन्हें बॉक्सिंग वर्ल्ड कप के दौरान एक पत्रिका के लिए फोटो खींचने का मौका मिला। बोमन ने कुछ समय तक चिप्स बेचने का काम भी किया फिर वह थियेटर से जुड़े जहां कुछ नाटकों में काम करने के बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिल गया। इसी तरह वे बोमन फोटोग्राफी से ज्यादा रुझान एक्टिंग में लेने लगे।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

B'day Spl: फिल्मों में हाथ अजमाने से पहले वेटर का काम करते थे बोमन ईरानी

B'day Spl: फिल्मों में हाथ अजमाने से पहले वेटर का काम करते थे बोमन ईरानी

बोमन ईरानी को 17 वें बॉलीवुड फेस्टिवल नॉर्वे में किया जायेगा सम्मानित

कपिल देव की बायोपिक “83” में बोमन ईरानी निभाएंगे एक दिलचस्प किरदार

शाहरुख, अनिल कपूर समेत कई सितारों ने किया ये बड़ा स्कैम, केस हुआ दर्ज

B'day Special: बोमन ईरानी ने 42 की उम्र में की थी एक्टिंग की दुनिया में एंट्री

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभाएगी उनकी पत्नी का किरदार

Exclusive Interview 'मेड इन चाइना': कॉमेडी के जरिए एक बेहतरीन मैसेज दे रही है फिल्म

B'day Special: बोमन ईरानी ने 42 की उम्र में की थी एक्टिंग की दुनिया में एंट्री 

B’Day Special: पढ़ें, कैसे फोटोग्राफर से अभिनेता बन गए बोमन इरानी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.