Wednesday, Dec 07, 2022
-->
boman irani to play ranveer singh father in jayeshbhai jordaar

रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' में हुई इस एक्टर की एंट्री, पिता के किरदार में आएंगे नजर

  • Updated on 1/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे बड़े एंटरटेनर कहे जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों 'कपिल देव की बॉयोपिक' (Kapil Dev Biopic) को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं। वहीं इसके अलावा वो बहुत जल्द फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में भी दिखाई देने वाले हैं।

बोमन की हुई जयेशभाई जोरदार में एंट्री
वहीं हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म के लिए बोमन ईरानी (Boman Irani) को भी साइन कर लिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में वह रणवीर के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में काम करने को लेकर बोमन ने कहा है - जयेशभाई जोरदार की स्क्रिप्ट दुर्लभ है जो एक शानदार और जीवंत कहानी को बयां करती है।

Jayeshbhai Jordaar First Look: गुजराती छोकरो के कैरेक्टर में नजर आए रणवीर सिंह

ये हैं रणवीर की अपकमिंग फिल्म 
रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'पद्मावत', 'राम लीला' जैसी फिल्में करने वाले दमदार एक्टर रणवीर सिंह ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। वहीं अब रणवीर सिंह अपनी जिंदगी की अगली पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जैसे कि हम जानते हैं कि रणवीर इन दिनों पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बॉयोपिक '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दीपिका-रणवीर का ये Throwback वीडियो

वहीं इसके अलावा वो बहुत जल्द फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) में भी दिखाई देने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है। 

रणवीर सिंह ने खुद को बताया चिकना, शेयर किया 'जयेशभाई जोरदार' से अपना पहला लुक

'जयेशभाई जोरदार' की तैयारी में जुटें रणवीर
जी हां, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'ऐ चिकने'। बता दें कि फिल्म में रणवीर एक गुजराती लड़के के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सूत्रों के मुताबिक इन दिनों रणवीर अपने गुजराती दोस्तों से मुलाकात कर रहे हैं ताकि वो अच्छे से उनके हाव भाव जान सकें।

संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

दीपिका-रणवीर ने रैपअप पार्टी में लगाई आग
बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने फिल्म 83 की शूटिंग पूरी की थी। इस बात का पता तब चला जब सोशल मीडिया पर फिल्म के रैपअप पार्टी की कई सारी तस्वीरें सामने आईं। 

रणवीर सिंह ने शादी फंक्शन और मुंडन के लिए दिया विज्ञापन, कुछ ऐसा था इस पर दीपिका का रिएक्शन

जी हां, इस रैपअप पार्टी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (deepika padukone) फुल ऑन पार्टी मूड में नजर आएं। दोनों ने पार्टी में जमकर डांस किया जिसकी कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई। वहीं रणवीर ने काउंटर पर खड़े होकर अपने गाने 'लड़की आंख मारे' पर भी डांस किया जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.