Tuesday, Aug 16, 2022
-->
boman irani will also play an interesting character in the film 83

कपिल देव की बायोपिक “83” में बोमन ईरानी निभाएंगे एक दिलचस्प किरदार

  • Updated on 8/27/2019

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। फिल्म 83 में वेटरन एक्टर बोमन ईरानी की भी एंट्री हुई है। कबीर खान की यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक पर आधारित है। वर्ष 1983 में लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर विश्व कप में भारतीय टीम की जीत को इस फिल्म का आधार बनाया गया है। तमाम सितारों के सजी इस फिल्म में अब एक और अनुभवी कलाकार नज़र आएंगे।

धारा 370 हटते ही कश्मीर पर भोजपुरी गानों की भरमार, खूब पसंद कर रहे हैं लोग

दरअसल बोमन इस फिल्म में एक दिलचस्प खिलाड़ी का किरदार निभाएंगे, वो फिल्म में पूर्व सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर फारुख इंजीनियर का किरदार निभा रहे हैं। 1983 में विश्व कप फाइनल के दौरान फारुख इंजीनियर एकमात्र भारतीय कमेंटेटर थे, बीच मैच के दौरान उनके सह कमेंटेटर ब्रायन जॉन्सटन ने उनसे मजाक में पूछा था कि अगर भारत विश्व कप जीतता है,  तो क्या प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भारत में पब्लिक हॉलिडे की घोषणा करेंगी।

जवाब में इंजीनियर ने कहा था कि प्रधानमंत्री क्रिकेट को पसंद करती हैं और वो सुनने के बाद वह ऐसा जरुर करेंगी। भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद इंदिरा गांधी ने ऐसा ही किया था।

भोजपुरी के इस स्टार के कारनामें सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग 

अब तक इस फिल्म में रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, चिराग पाटिल, जिवा और हार्डी संधू जैसे अनुभवी और बड़े कलाकार मौजूद हैं।

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो लार्ड्स के मैदान पर बोमन ईरानी और कबीर खान के साथ नजर आ रहे हैं। रणवीर ने तस्वीर साझा करते हुए बोमन की जमकर तारीफ की है, उन्होंने कहा कि बोमन लाखों में एक कलाकार हैं। वहीं बोमन ईरानी ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा, ‘फारुख इंजीनियर’ का किरदार निभाना उनके लिए गर्व की बात है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.