Wednesday, Dec 08, 2021
-->
boney kapoor and sridevi interesrting love story sosnnt

Bdy spl: जब श्रीदेवी को हासिल करने के लिए बोनी कपूर को चुकाने पड़ गए थे 11 लाख रुपये

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर (boney kapoor) पूरे 65 साल के हो चुके हैं। वहीं ये उनका जन्मदिन है जब वह अपनी पत्नी बॉलीवुड की लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के बिना मनाएंगे। वहीं बोनी कपूर का हिंदी सिनेमा पर बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने 'मिस्टर इण्डिया' (mr. india), 'रूप की रानी चोरों का राजा' (roop ki rani chooron ka raaja), जैसी कई फिट फिल्में दी हैं। वहीं फिल्मों के साथ साथ बोनी कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं। वहीं आज इस खास मौके पर हम आपको बताएंगे बोनी कपूर और श्रीदेवी (sridevi) से जुड़ी कुछ खास बातें.... 

B'day spl: बोनी कपूर की इस बात से बेहद खफा हो जाती थीं श्रीदेवी, जमकर होती थी लड़ाई

श्रीदेवी के चक्कर में बोनी कपूर को चुकाने पड़ गए थे 11 लाख रुपये
कहा जाता है कि शादीशुदा होने के बावजूद भी बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे। उनकी चाहत इतनी बढ़ चुकि थी कि वह हर हाल में श्रीदेवी का पाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने श्रीदेवी अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया और श्रदेवी ने उनके फिल्म में काम करने के लिए पूरे 10 लाख रुपये की मांग रखी थी। बता दें कि उस वक्त श्रीदेवी के सारे प्रोफेशनल काम उनकी मां देखा करती थी। ऐसे में उनकी मां को इंप्रेस करने के बोनी कपूर ने 10 के बजाय 11 लाख रुपये दिए थे। बता दें कि यह फिल्म टमिस्टर इंडिया' थी जहां से दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। 

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन बोनी अपनी बेटियों को उनकी कमी बिल्कुल महसूस नहीं होने दे रहे हैं। बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। वहां अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। 

B'day Spl: श्रीदेवी के बगैर बोनी कपूर का पहला जन्मदिन, आज भी याद कर नम हो जाती हैं 'आंखें'

बोनी इस समय एक पिता और मां दोनों का कर्तव्य निभा रहे हैं। श्रीदेवी के जानें के बाद बोनी ने एक खत लिखा था और उस खत से ही उनके दुख का अंदाजा लगाया जा सकता है। श्री देवी के ट्विटर पेज पर एक लंबा खत शेयर करते हुए बोनी कपूर ने लिखा है कि एक दोस्त, पत्नी और दो जवान बेटियों की मां को खोने का दर्द शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मैं अपने दोस्त, परिवार, सहयोगी, शुभचिंतक और अनगिनत फैन्स का आभार जताना चाहूंगा, जो इस दुख की घड़ी मे हमारे साथ खड़े रहे।

मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला का सपोर्ट और प्यार मिला वे स्तंभ की तरह ताकत बनकर मेरे, जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे। दुनिया के लिए वो उनकी चांदनी थी और एक कमाल की एक्ट्रेस थी, पर मेरे लिए वो मेरा प्यार थी, मेरी दोस्त थी, मेरी बेटियों की मां, मेरी पार्टनर थी और वो मेरी बेटियों के लिए उनकी जिन्दगी थी। जिसके आसपास हमारा परिवार चलता था। मेरी सबसे विनती है की हमें प्राइवेसी दें और दुख मनाने दें। मैं अपनी प्यारी और खुशी, जानवी की मां को अलविदा बोल रहा हूं, मेरी सबसे गुजारिश है कि हमारी भावनाओं को सम्मान करते हुए हमें प्राइवेसी दें। वो एक ऐसी अभिनेत्री थी जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता। 

बोनी ने चिंता जताते हुए कहा कि उनकी बेटीयों की हिफाजत अब कैसे होगी ? जिंदगी जीने के लिए और हंसने के लिए उन्हें ताकत कहां से मिलेगी ? श्री देवी के बिना वो दोनों अपना रास्ता कैसे तलाश करेगी ? खत के आखिर में बोनी ने लिखा है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। हमारी जिंदगी उनके बिना हमेशा अधूरी रहेगी। श्री देवी बॅालीवुड की एक ऐसी चांदनी थी जिसने अपनी चांदनी से बॅालीवुड मे चार चांद लगा रखा था। कल तक जिस श्री देवी की एक मुस्कान लोगों का दिल जीत लेती थी आज वो मुस्कान हम सब से दूर हो चुकी है। अपने खत के जरिए बोनी ने अपने दुख को बयां किया है। इस दर्द से बोनी अब तक भी पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं लेकिन अपने परिवार के लिए वह हर कोशिश कर रहे हैं खुद को और उनके खुश रखने की। 

comments

.
.
.
.
.