Wednesday, Feb 01, 2023
-->
boney kapoor open about janhvi kapoor and ishaan khatters relation

जाह्नवी-ईशान के अफेयर्स पर आया बोनी कपूर का बयान, कहा- रिश्ते से नहीं कोई ऐतराज...

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले जाह्नवी कपूर (Jahnvi kapoor) और ईशान खट्टर (Ishan khattar) अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। यही नहीं इस फिल्म के दौरान भी ईशान को कई बार जाह्नवी के घर भी आते जाते देखा गया है। सूत्रो की माने तो जाह्नवी के घर पर भी ईशान की काफी खातिरदारी की जाती है। साथ ही बोनी कपूर और बाकी घरवालों को भी ईशान काफी पसंद हैं। वहीं अब इन दोनों के रिश्ते पर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर (boney kapoor) ने खुलकर अपनी बात रखी है।

Related image

पिता बोनी कपूर ने बेटी के रिलेशनशिप पर कही ये बात 
एक इंटरव्यू के दौरान जब बोनी कपूर से उनकी बेटी और ईशान के रिश्ते पर सवाल किया गया तो उन्होंने मीडिया को बताया कि वो अपनी बेटी और उनके रिश्तों की बेहद इज्जत करते हैं। झाह्नवी और ईशान के बीच दोस्ती से बढ़कर ज्यादा कुछ नहीं है। उन दोनों ने साथ फिल्म 'धड़क' में काम किया है, उस दौरान  दोनों में काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसी वजह से दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है"।

Related image

ईशान और जाह्नवी पर है पूरा भरोसा  
बोनी ने आगे बताया, "कि अगर बात करें ईशान के हमारे घर आने की तो ऐसा कुछ भी नहीं हैं। फिल्म की शूटिंग के बाद ईशान घर नहीं आए हैं। ये सब सिर्फ अफवाह है। मुझे मेरी बेटी की दोस्ती से कोई आपत्ति नहीं है। मुझे उसपर गर्व है"।

Related image

फिल्म के दौरान कई बार जाह्नवी के घर गए ईशान 
आपको बता दें पिछले कई दिनों से जाह्नवी और ईशान खट्टर के बीच रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थी। जिसपर कभी भी न तो ईशान और न ही जाह्नवी ने कुछ बोला है। वहीं अब जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने उनके और ईशान के रिश्ते पर मीडिया के सामने सारी बाते रखीं और उनके रिश्ते को महज दोस्ती ही बताया।

Image result for janhvi and ishaan boney kapoor

अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं दोनों 
जाह्नवी और ईशान की फिल्म 'धड़क' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा रिस्पोंस मिला था। इन दोनों ही कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं इस फिल्म के गाने भी काफी पॉप्यूलर हुए थे। फिल्म के बाद जाह्नवी को और भी कई फिल्मों के ऑफर मिलें है और उन्होंने उन पर काम करना भी शुरू कर दिया हैं। इसी के साथ ईशान भी अपने काम में व्यस्त हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.