Monday, Nov 29, 2021
-->
boney-kapoor-will-make-bollywood-actress-sridevi-documentary-registered-three-titles

बोनी कपूर बनाएंगे श्रीदेवी की डॉक्यूमेंट्री, रजिस्टर कराए तीन टाइटल

  • Updated on 4/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय फिल्म जगत की मशहूर दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनके पति बोनी कपूर बेहद मिस कर रहे हैं। खास बात यह है कि बोनी कपूर ने अब श्रीदेवी की याद में एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने का फैसला किया है। 

रणवीर सिंह स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में, देखें Video में निराले अंदाज

बता दें कि श्रीदेवी दो महीने पहले दुबई के एक होटल में बाथ टब में मृत पाई गई थीं। इसके बाद उनकी मौत को लेकर कई सवाल भी उठे। मीडिया में बोनी कपूर को लेकर भी सवाल किए गए, लेकिन दुबई पुलिस की जांच में श्रीदेवी की मौत के हादसा करार दिया। 

अमिताभ बच्चन को रवींद्र भारती यूनिवर्सिटी से लगा करारा झटका

इसके बाद बोनी की श्रीदेवी पर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया। इसके लिए ही उन्होंने फिल्म के तीन टाइटल रजिस्टर कराए हैं। ये टाइटल हैं- 'श्रीदेवी', 'श्री' और 'श्रीदेवी मैम'। इसके साथ ही बोनी कपूर ने साफ कर दिया है कि यह कोई बायोपिक नहीं बल्कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी। 

प्रियंका चोपड़ा को 'क्वांटिको 3' की शूटिंग के दौरान लगी चोट

इस फिल्म में श्रीदेवी की लाइफ से जुड़े असली वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया जाएगा। दरअसल, श्रीदेवी ने साउथ की फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया था। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने 300 में काम किया।

'विघ्नहर्ता गणेश' में होंगे महाकाली के 10 अवतारों के दर्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.