Monday, Dec 06, 2021
-->
boney kapoor workers tested corona positive sosnnt

बोनी कपूर के घर मचा बवाल, एक वर्कर के बाद अब दो और लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 5/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। हाल ही में खबर आई थी कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर का एक 23 साल का वर्कर कोरोना से संक्रमित पाया गया था। 

बोनी कपूर का घर हुआ सील
वहीं इसके बाद घर में रहने वाले बाकी सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें दो और लोग पॉजिटिव पाए गए। जी हां, बोनी कपूर के घर काम करने वाले दो और वर्कर कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Staying at home is still the best solution we have. Stay safe everyone 🙏🏻

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on May 19, 2020 at 5:07am PDT


ऐसे में अब बोनी कपूर के घर को पूरी तरह से सील कर लिया गया है, तो वहीं उनके साथ उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) और खुशी कपूर (Khushi kapoor) को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है।

बता दें कि बोनी कपूर के 23 साल के सहायक की तबीयत पिछले शनिवार से खराब चक रही थी। ऐसे में जब उनका टेस्ट किया गया तो वो कोरोना से संक्रमित पाए गए। वहीं फौरन इसकी सूचना सोसाइटी को दी गई जिसके बाद सोसाइटी वालों ने स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार तक यह खबर पहुंचाई।

जान्हवी कपूर ने दी थी जानकारी
वहीं इस बात की जानकारी जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। उन्होंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) की तरफ से जारी किया गया एक मेसेज शेयर किया जहां ये बताया गया कि उनके घर में 23 साल का एक वर्कर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही बोनी कपूर ने यह भी सूचित किया कि वह अपने बच्चों और दूसरे स्टाफ के साथ घर पर स्वस्थ व सकुशल हैं, और ना ही उनमें कोरोना के कोई लक्षण नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ, वे कहीं बाहर भी नहीं निकले हैं। 

 

comments

.
.
.
.
.