Tuesday, Apr 13, 2021
-->
bonny kapoor wants ajay to play role of villain in south film thala60

साउथ सुपरस्टार अजीत की अगली फिल्म में अजय देवगन बन सकते हैं विलेन!

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अजीत (ajeet) की फिल्म 'नेरकोंडा पारवई' (nerkonda paarvai) रिलीज हुई थी। वहीं रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। वहीं साथ ही बता दें अजीत की ये फिल्म अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) और तापसी पन्नू (taapsee pannu) की फिल्म 'पिंक' (pink) का साउथ वर्जन है।

 

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' के ट्रेलर को देख दर्शकों को याद आई अमिताभ की 'सरकार'

फिल्म पिंक के साउथ वर्जन को बोनी कपूर ने किया प्रोड्यूस 
साउथ रिमेक में इस फिल्म को बोनी कपूर (Bonny kapoor) ने प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन एच विनोत (H vinot) ने किया है। वहीं इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद इन तीनों एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की जोड़ी एक बार फिर साथ काम करने जा रही है। 

 

सचिन तेंदुलकर के साथ वरुण और अभिषेक ने खेला क्रिकेट, मस्ती करते हुए वीडियो Viral

अजीत की अगली फिल्म में अजय देवगन बन सकते हैं विलेन 
दरअसल, इन दिनों सुरस्टार अजीत की 60वीं फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वहीं इसके लिए 'थाला 60' और 'अजीत 60' नाम दिए जाने की खबरें हैं। साथ ही निर्देशक विनोत और प्रोड्यूसर बोनी कपूर अजीत की इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay devgan) को लेना चाहते हैं।

 

ड्रग्स लेने के आरोप पर विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, करण की पार्टी के खोले कई राज

बोनी कपूर ने विलन के लिए अजय का नाम किया सजेस्ट 
इस फिल्म में वो अजय को किसी हीरो नहीं बल्कि एक विलेन का किरदार देना चाहते हैं। विनोत और बोनी कपूर दोनों ही चाहते हैं कि अजय इस फिल्म में विलेन बनें। वहीं बोनी कपूर अजय से इस बारे में बात कर रहे हैं।

सलमान ने कहा, 'मैं बाजीगर ना छोड़ता तो शाहरुख का बंगला मन्नत नहीं होता'

अजय की अब तक नहीं है हां 
हालाकि अभी तक ये कंफर्म नहीं पुआ है कि अजय विलेन का रोल करेंगे भी या नहीं। लेकिन अगर अजय मान जाते हैं तो उनके फैंस के लिए उन्हें बिल्कुल अलग किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा।

बौखलाए पाकिस्तान ने की नीच हरकत, IAF पायलट अभिनंदन पर बना रहा है कॉमेडी फिल्म

वहीं सूत्रों की माने तो अजय के पास पहले से ही कई साउथ फिल्मे हें। रिपोर्ट्स के अनुसार एसएस राजमौली की फिल्म RRR में अजय मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में भी अजय के होने की उम्मीदें जताई जा रही हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.