Monday, Jan 30, 2023
-->
box office collection of chhapaak and tanhaji

Box Office Weekly Report : जानें- 'तान्हाजी' और 'छपाक'' में कौन है आगे?

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस (box office) पर दीपिका (deepika padukone) की 'छपाक' (chhapaak) और अजय देवगन (ajay devgn) की 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' (tanhaji) का टकरार हुआ।वहीं दोनों ही फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं। तो आइए जानते हैं अपने पहले वीकेंड पर किस फिल्म ने बाजी मारी।  

Box Office Report : जानें- 'तान्हाजी' और 'छपाक' में किसने मारी बाजी

यहां देखें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
'छपाक' की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4.77 करोड़ और शनिवार को 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। कुल मिलाकर तीन दिन में छपाक ने 19.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 

 

वहीं दूसरी तरफ 'तान्हाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़ की कमाई की तो शनिवार को 20.57 करोड़ और अब तीसरे दिन रविवार को 26.08 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यानि की पहले वीकेंड पर फिल्म ने 61.75 करोड़ की कमाई कर 'छपाक' को पछाड़ दिया है। 

हो रहे हैं हंगामे
वहीं 'छपाक' की बात करें तो तमाम विवादों के बाद फिल्म को लेकर विवाद नहीं थमी है। हाल ही में खबर आई थी कि अलीगढ़ (aligarh) और बिहार (bihar) की राजधानी पटना (patna) में फिल्म की स्क्रीनिंग पुलिस सुरक्षा के घेरे में हो रही है तो कहीं लोग इसकी स्क्रीनिंग होने ही नहीं दे रहे हैं।

जी हां, खबरों के मुताबिक अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठनों ने पूरे शहर में पोस्टर लगाया गया है कि यदि ये फिल्म देखने का मन बना रहे हो तो पहले अपना इंश्योरेंस करा लो।

Tanhaji की धमाकेदार ओपनिंग के बाद अब अजय ने तोड़ी चुप्पी, जेएनयू विवाद पर कहा ये...

ऐसा माहौल देखने के बाद लिया गया ये फैसला
ऐसे में वहां के थिएटर के मालिक फिल्म की स्क्रीनिंग ही करने को तैयार नहीं है। हालांकि क्षेत्राधिकारी अनिल समनिया ने कहा कि यदि वो स्क्रीनिंग करते हैं तो हम सिक्योरिटी देने को तैयार हैं। ये भी जानकारी दे दें कि शहर के दो थिएटर ने 'छपाक' के पोस्टर्स लगाए थे लेकिन ऐसा माहौल देखने के बाद उन्होंने भी 'छपाक' के पोस्टर्स को 'तान्हाजी' (tanhaji) के पोस्टर से रिप्लेस कर दिया है। 

वहीं पटना का भी हाल कुछ ऐसा ही है। कई संगठनों ने फिल्म को बायकॉट करने की मुहिम चला दी है जिसके बाद पुलिस प्रोटेक्शन के बीच फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही है। 

chhapaak: हाई कोर्ट ने खारिज की fox studio की याचिका, फिल्म में किया जाएगा ये बदलाव

वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद हाल ही में अजय देवगन ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि 'मैंने हमेशा कोशिश की कि हमें उचित तथ्यों का इंतजार करना चाहिए। मैं सभी से अपील करता हूं कि हम शांति और भाइचारे की भावना को आगे बढ़ाएं। इसमें किसी भी तरह से लापरवाही नहीं करनी चाहिए।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.