Monday, May 23, 2022
-->
boycott kapil sharma show trend on twitter sosnnt

कपिल के शो को Boycott करने की बढ़ी मांग, Video में देखें इस न्यूज चैनल का बनाया मजाक

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवा का सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (the kapil sharma show) एक बार अपने कंटेंट की वजह से विवादों में आ चुका है। इस रविवार, 4 अक्टूबर का शो टेलिकास्ट होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया (social media) पर शो को बॉयकॉट करने की मांग शुरू कर दी है। बता दें कि कपिल शर्मा शो के इस लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा बतौर गेस्ट नजर आए थे।

मुकेश खन्ना ने कपिल के शो को बताया 'वाहियात', कहा- शो पर घटिया हरकत करते हैं मर्द

कपिल के शो को Boycott करने की बढ़ी मांग
इस दौरान कीकू शारदा (KIKU SHARDA) और कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) ने एक मजेदार एक्ट किया जहां वह एक न्यूज चैनल पर एंकरिंग करते हुए नजर आए। दरअसल, उनके इस एक्ट से साफ पता चल रहा है कि वे आर्य भारत के एंकर अर्नब गोस्वामी (Arnab goswami) की नकल कर रहे हैं जो इन दिनों सुशांत सिंह रापजपूत की मौत (sushant singh rajput death) का इंसाफ मांग रहे हैं। वहीं दर्शकों को कीकू और कृष्णा का यह एक्ट बिल्कुल फनी नहीं लगा और ऐसे में अब सोशल मीडिया पर शो को बॉयकॉट करने की मांग उठ रही है।

इस एपिसोड से न सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बल्कि एडिटर अर्नब गोस्वामी के फैंस भी नाराज हो गए। लोगों का यह भी कहना है कि इस शो के प्रोड्यूसर हसलमान खान भी हैं तो ऐसे में सभी को इस शो का बहिष्‍कार करना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.