Wednesday, Jan 19, 2022
-->
boycottshahrukhkhan demand raised on social media know the whole matter prshnt

सोशल मीडिया पर #BoycottShahRukhKhan की उठी मांग, जाने पूरा मामला

  • Updated on 9/16/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख की एक तस्वीर खुब चर्चा में बनी हुई है। गुरुवार सुबह से ही ट्विटर पर  #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है। इसके पिछे का कारण इमरान खान के साथ वाली शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर। जिसके कारण सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा शाहरुख पर टूट पड़ा है और सोशल मीडिया पर ऐक्टर का बहिष्कार करने की मांग जारी हैं।

Gujrat: पटेल मंत्रिमंडल में सभी नए चेहरे, 24 मंत्रियों ने शपथ ली

तालिबान का साथ दे रहा पाकिस्तान
दरअसल इन दिनों दुनिया भर में अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा सत्ता पर कब्जा एक मुख्य खबर बनी हुई है और लगातार इमरान खान पर आरोप है कि उन्होंने तालिबान की सहायता की है। इतना ही नहीं बल्कि तालिबान सरकार में कौन होगा और कौन नहीं, इसका फैसला पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के निदेशक की उपस्थिति में किया गया था।

इस बात की पुष्टि खुद इमरान खान ने एक सीएनएन को दिए एक इंटरव्यू में किया है। इमरान खान ने सभी से तालिबान की मदद करने की अपील की थी। इमरान खान ने कहा कि अगर पूरी दुनिया ने तालिबान की मदद की तो यह संगठन सही दिशा में बढ़ सकता है। 

जाट राजा के बाद अब गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के जरिए वोटर्स को साधेगी BJP  

भारत विरोधी स्थिति
इसी बीच शाहरुख खान और इमरान की एक तस्वीर सामने आ गई और उसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। तस्वीर देख यूजर्स बौखला गए और शाहरुख खान को पूरी तरह से बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल माना जा रहा है कि पाकिस्तान के तालिबान की मदद वाले रुख से उसकी भारत विरोधी स्थिति और मजबूत होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.